महिला को ब्लैकमेल कर बनाए शारीरिक संबंध, आरोपी एजेंट गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 13, 2018 - 10:32 PM (IST)

होशियारपुर(अमरेन्द्र): थाना मॉडल टाउन पुलिस ने महिला की शिकायत पर एक ट्रैवल एजेंट के खिलाफ ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करने के आरोप में धारा 376 व 420 के अधीन केस दर्ज कर गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर संगरुर के रहने वाले आरोपी ट्रैवल एजेंट को होशियारपुर बस स्टैंड के निकट एक होटल से देर रात गिरफ्तार किया है।

क्या है मामला
पीड़ित महिला के अनुसार उसका पति विदेश में बहरीन में काम करता है और वह वहां पर परेशानी में था। इसी दौरान इंटरनैट पर उसका संपर्क युवराज पुत्र मुख्तियार सिंह निवासी गोबिंदपुरा नागरी जिला संगरुर के साथ हुआ। उसने बताया कि उक्त व्यक्ति ने खुद को ट्रैवल एजेंट बताया और उसके पति को विदेश से सुरक्षित लाने का आश्वासन दिया। उसके झांसे में आकर उसने उस पर विश्वास कर लिया। पीड़िता के अनुसार आरोपी व्यक्ति ने उसे पति को बहरीन में फंसा देने की धमकी देते हुए होशियारपुर में उसके साथ ना सिर्फ शारीरिक संबंध बनाए बल्कि उसने उसे ब्लैकमेल करके सोने की चेन और पैसे ले लिए। इसी कड़ी में आज वह फिर होशियारपुर आया तो परिजनों के साथ मिल इस संबंध में थाना माडल टाऊन पुलिस को सूचना दे दी।

क्या कहते हैं एस.एच.ओ.
सम्पर्क करने पर देर रात थाना माडल टाऊन के एस.एच.ओ.गौरव धीर ने बताया कि पीड़िता के बयान पर आरोपी एजेंट को ना सिर्फ गिरफ्तार कर लिया है बल्कि उसके खिलाफ पुलिस ने केस भी दर्ज कर मामले की जांच शुरू  कर दी है। आरोपी से पुलिस फिलहाल पुछताछ कर रही है। आज शनिवार को आरोपी को अदालत में पेश किया जाएगा।


 

Vaneet