धमाकों से दहला मकसूदा थाना, एक कर्मचारी गंभीर घायल

punjabkesari.in Friday, Sep 14, 2018 - 11:15 PM (IST)

जालंधर (राजेश, स.ह.): जालंधर के भीड़भाड़ वाले इलाके में स्थित थाना मकसूदां में देर शाम 7.40 बजे अचानक हुए 4 बम धमाकों से एस.एच.ओ. सहित 3 मुलाजिम घायल हो गए। थाने में लगे शीशे के दरवाजे व खिड़कियां टूट गईं तथा थाने के अन्दर खड़े वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।

थाने में हुए बम धमाके के बाद मौके पर पंजाब पुलिस के डी.जी.पी. सुरेश अरोड़ा खुद जांच करने पहुंचे। हमले के पीछे आतंकवादी संगठन के हाथ होने की आशंका है। पुलिस कमिश्नर जालंधर पी.के. सिन्हा ने भी कबूला कि बम धमाके के पीछे आतंकवादी संगठन का हाथ हो सकता है। 

जानकारी के अनुसार शुक्रवार देर शाम थाना मकसूदां में पुलिस मुलाजिम ड्यूटी पर तैनात थे कि अचानक ही अन्दर एक के बाद एक 4 धमाके हुए। इससे थाना मकसूदां के प्रभारी रमनदीप सिंह, मंड चौकी का पुलिस मुलाजिम परमिन्द्र सिंह व थाने का संतरी घायल हो गए।

मौके पर थाने के बाहर बैठा एक व्यक्ति राजीव ने बताया कि अचानक ही थाने के अंदर हुए धमाकों के बाद पूरा थाना धुएं से भर गया। धमाके की आवाज 2 किलोमीटर तक दूर लोगों ने सुनी। घटना के तुरन्त बाद पुलिस कमिश्नर प्रवीन सिन्हा पुलिस अधिकारियों सहित मौके पर पहुंचे। 

आतंकी संगठन का हो सकता है हाथ : डी.जी.पी
बम धमाके की खबर के बाद मौके पर पहुंचे डी.जी.पी. पंजाब सुरेश अरोड़ा ने साफ शब्दों में कहा कि माहौल खराब करने के लिए आतंकी संगठन भी

इस साजिश को अंजाम दे सकते हैं या फिर कोई और भी। सुबह फोरैंसिक टीम आकर थाने में जांच करेगी कि बम में कौन से विस्फोटक पदार्थ थे। जल्द ही आरोपी गिरफ्तार होंगे। 

Des raj