आधी रात को हुआ जोरदार धमाका! Highway तक उड़ते गए कांच के टुकड़े

punjabkesari.in Friday, Aug 09, 2024 - 03:37 PM (IST)

भवानीगढ़ (कांसल): स्थानीय शहर के संगरूर रोड पर स्थित दो मंजिला कीटनाशक की दुकान में अचानक आग लगने से लाखों रुपए का सामान जलकर राख हो गया। इस घटना के बारे जानकारी देते हुए दुकान मालिक जुझार सिंह पुत्र शमशेर सिंह ने बताया कि उनकी कीटनाशक की दुकान संगरूर रोड पर नेशनल हाईवे की सर्विस रोड स्थित भंगू कृषि सेवा केंद्र में देर रात अचानक आग लग गई।

रात करीब तीन बजे लगी आग इतनी भयानक थी कि दुकान के अंदर रखा कीटनाशक सामान, एसी, फर्नीचर जलकर राख हो गया। उन्होंने बताया कि आग में जले कीटनाशकों से दुकान के अंदर गैस बन गई और फिर जोरदार धमाका हुआ, जिससे दुकान का शटर उड़ गया। वहीं दुकान के अंदर लगा कांच का दरवाजा टूट गया और कांच बिखर कर हाईवे के दूसरी तरफ खिलर गया।   धमाका इतना जोरदार था किआवाज सुनकर आस-पास के लोगों की भी नींद खुल गई और दूर-दूर तक आग की लपटे देख पुलिस को सूचित किया। पुलिस की सूचना के आधार पर सुनाम और संगरूर से फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां मौके पर पहुंची और कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

जुझार सिंह ने बताया कि शॉर्ट सर्किट के कारण उनकी दुकान में आग लग गई और आग की इस घटना में उन्हें लाखों रुपये का नुकसान हुआ है। इस अवसर पर बड़ी संख्या में उपस्थित शहरवासियों ने सरकार से मांग की कि उक्त दुकानदार को अधिकतम आर्थिक सहायता प्रदान की जाए तथा शहर में एक फायर ब्रिगेड स्टेशन भी स्थापित किया जाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika