Blind murder mystery solved: वारदात को अंजाम देने वाले 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Oct 21, 2023 - 03:03 PM (IST)

नवांशहरः जिला पुलिस ने थाना सिटी बंगा के गांव खमाचो में गुरदीप कुमार उर्फ ​​सोनू की हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इस बारे में प्रेस को जानकारी देते हुए नवांशहर के वरिष्ठ पुलिस कप्तान आईपीएस डॉ. अखिल चौधरी ने बताया कि 14 अक्तूबर को हरभजन लाल निवासी खमाचो ने थाना सिटी बंगा को सूचना दी कि उसके भाई का शव जीएन पैलेस की पिछली तरफ मिली। पुलिस ने बयान के आधार पर 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

इस मामले की गंभीरता को देखते हुए टीमों का गठन किया गया, इन टीमों द्वारा मौके पर मिले सबूतों, सीसीटीवी फुटेज, तकनीकी एंगल, खुफिया सूत्रों की मदद और गहराई से जांच करने के बाद इस घटना में शामिल 3 आरोपियों को ट्रेस करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपियों की पहचान करणजीत सिंह उर्फ जस्सा हपोवाल, लवप्रीत कलेर उर्फ लव, सुखदेव सिंह उर्फ मनी के रूप में हुई है। पूछताछ में पता चला कि करणजीत की गुरिंदर पहलवान निवासी हपोवाल से पुरानी रंजिश चल रही है। गुरदीप कुमार उर्फ ​​सोनू जोकि गांव खमाचों में सैलून पर काम करता था, उसने गुरिंदर पहलवान को को बताया कि करणजीत उसके सैलून पर है। इस दौरान गुरिंदर पहलवान ने दुकान पर आकर करणजीत के साथ मारपीट की व पुलिस के हवाले कर दिया। इसी रंजिश को लेकर करणजीत ने अपने साथियों लवप्रीत कलेर उर्फ ​​लव, सुखदेव सिंह उर्फ ​​मनी के साथ मिलकर गुरदीप कुमार उर्फ ​​सोनू को सैलून से मोटरसाइकिल पर ले गया और उसकी हत्या कर दी।  

हत्या करने से पहले करनजीत ने गांव में अपने दूसरे निशाने के लिए गया था, लेकिन सफल नहीं हो सका और फिर अपने साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर आया और गुरदीप कुमार उर्फ ​​सोनू को उसके सैलून से उठाया और उसकी हत्या कर दी। इसके अलावा जसप्रीत सिंह ने करणजीत को पनाह दी और करणजीत को अपनी मोटरसाइकिल पर सुखदेव सिंह उर्फ ​​मनी के घर छोड़ दिया था। इसके बाद सिमरनप्रीत  ने करणजीत, लवप्रीत कलेर और सुखदेव को गांव इब्राहिमपुर थाना गढ़शंकर में अपने घर पर 5 दिनों के लिए पनाह दी थी। तीनों आरोपियों को आज माननीय अदालत में पेश किया जाएगा और आगे की पूछताछ के लिए पुलिस हिरासत में भेजा जाएगा। अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक करणजीत  सिंह उर्फ ​​जस्सा हापोवाल जो एक गैंगस्टर है और सोनू खत्री गैंग से ताल्लुक रखता है, जिसके खिलाफ पहले से ही आपराधिक मामले दर्ज हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

News Editor

Kamini