अध्यापकों ने लंबी जाते कांग्रेसियों के लिए मलोट में लगाए खून के स्टॉल

punjabkesari.in Monday, Oct 08, 2018 - 11:56 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब/मलोट (जुनेजा/तनेजा/जज): ठेका मुलाजिम एक्शन कमेटी के कच्चे अध्यापकों ने वेतन में कटौती कर पक्के करने के सरकारी फैसले के विरुद्ध अनोखे तरीके से रोष प्रकट करते हुए स्थानीय दानेवाला चौक नजदीक खून व मिट्टी के लड्डुओं की स्टॉल लगाई।

किलियांवाली में हो रही कांग्रेस की रैली में शिरकत करने जा रहे कांग्रेसी नेताओं व वर्करों को मुलाजिमों ने यह खून व मिट्टी के लड्डुओं के डिब्बे देने की कोशिश की परंतु पुलिस के पुख्ता इंतजामों कारण उन्होंने किसी को नजदीक नहीं आने दिया जिस उपरांत इन मुलाजिमों ने सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

इस अवसर पर मौजूद मुलाजिम नेताओं दलजिंदर सिंह, अमृतपाल सिंह, गुरमीत सिंह, अमरीक सिंह, महराज राजेन्द्र सिंह संधा, सन्नी कुमार व निशा रानी आदि ने कहा कि कांग्रेस की कैप्टन सरकार रोजाना नौजवानों व मुलाजिमों के विरुद्ध फैसले ले रही है व किए वायदे अनुसार 18 माह में कच्चे मुलाजिमों की कोई बात नहीं सुनी जा रही। मुलाजिम नेताओं ने चेतावनी भरे शब्दों में कहा कि सरकार मुलाजिमों से धक्केशाही बंद करे। उन्होंने कहा कि मनप्रीत बादल खजाना खाली की दुहाई दे रहे हैं। इस कारण मुलाजिम अपने घर के खाली बर्तन, गैस सिलैंडर, चूल्हे, राशन 12 अक्तूबर को गांव बादल में मनप्रीत बादल के घर देंगे। इस अवसर पर दलजिंदर सिंह की माता सुखदेव कौर ने विशेष रूप में पहुंचकर कांग्रेसी नेताओं को अपना खून पेश किया। 

swetha