Punjab : दो गुटों में खूनी झड़प, जमकर चले तेजधार हथियार, कई घायल

punjabkesari.in Sunday, Jun 23, 2024 - 06:38 PM (IST)

दीनानगर - सीमावर्ती क्षेत्र के गांव अखवाड़ा में क्रेशर ट्रक चालक और गांव के लोगों द्वारा रस्ते को लेकर आमने-सामने होने के बाद खूनी झड़प हो गई। इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार जब क्रेशर से लदे ट्रक गांव के लोगों के जमीनी रास्ते से निकल रहे थे तो लोगों ने इन ट्रकों को रास्ते से गुजरने से रोक दिया। जिसके बाद गांव के लोग ट्रक चालकों से बहस करने लगे और मामला खूनी संघर्ष में बदल गया।

PunjabKesari

इस मौके पर बातचीत करते हुए ग्रामीणों ने कहा कि जब उनकी बहस शुरू हुई तो ट्रक चालकों ने कुछ लोगों को बुला लिया। उन्होंने बताया कि बोलेरो गाड़ी में सवार आधा दर्जन लोगों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया। जिस दौरान उनके गांव के 2 लोग घायल हो गए। ग्रामीणों का विरोध सिर्फ इतना था कि उनके गांव के पास उनकी निजी जमीन से अवैध खनन के वाहन गुजर रहे थे और ग्रामीण अवैध खनन के वाहनों की आवाजाही का विरोध कर रहे थे लेकिन रात में ग्रामीणों पर हथियारों से हमला कर दिया गया। विरोध स्वरूप सभी लोग एकत्रित हो गये और ट्रकों को रोक दिया तथा लोगों का एकत्र देख चालक ट्रक छोड़कर भाग गया।

वहीं जब इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू कर दी। वहीं जब इस मामले को लेकर नरोट पुलिस स्टेशन के प्रभारी सरबजीत सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि वह घटना स्थल पर पहुंचे हैं और जायजा कर रहे हैं। खनन विभाग को इस बारे में सूचित कर दिया गया है और उनकी तरफ से जो भी सारे तत्वों को सामने लाया जाएगा उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। डॉक्टर की रिपोर्ट आने के बाद जो लोग घायल हुए हैं उनके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Radhika Salwan

Related News