कपड़े सुखाने को लेकर दो महिलाओं में खूनी झड़प, 1 की मौत (देखें तस्वीरें)

punjabkesari.in Thursday, May 13, 2021 - 12:22 PM (IST)

गुरदासपुर(हरमन): गुरदासपुर के तिब्बड़ पुलिस स्टेशन के अधीन आते गांव भुल्लेचक्क में एक छोटी-सी बात को लेकर हुए झगड़े में करीब 65 महिला की मौत हो जाने का मामला सामने आया है। मृतका जसवीर के परिवार ने कुछ व्यक्तियों के खिलाफ धक्का मारने के आरोप लगाए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने मृतक महिला का पोस्टमार्टम करवाने के लिए उसकी लाश को अपने कब्जे में ले लिया है।

गांव के सरपंच मोहेन्द्र सिंह ने बताया कि जसवीर कौर और उसके पड़ोस में रहने वाली महिला रीटा का मामूली बात को लेकर और सांझी दीवार पर कपड़े सुखाने को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों का झगड़ा इतना बढ़ गया कि लड़ाई दौरान जसबीर घायल हो गई। मतका के परिजनों ने आरोप लगाया कि पड़ोसियों ने उसे धक्का मारा, जिससे वह गिर गई। सिर में दर्द होने के कारण जब रिश्तेदारों ने उसे देर शाम इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया तो इलाज दौरान उसकी मौत हो गई है।

दूसरी ओर इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस थाना तिब्बड़ के इंचार्ज कुलवंत सिंह मौके पर सिवल अस्पताल में पहुंच गए। एस.एच.ओ. कुलवंत सिंह का कहना है कि उन्होंने इस मामले की जांच करनी शुरू कर दी है। मृतका की लाश का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा और उसके पारिवारिक सदस्यों के बयान दर्ज करके आगे की कानूनी कार्यवाही की जाएगी।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 

Content Writer

Sunita sarangal