17 दिन से लापता बच्चे की अंग कटी लाश झाडिय़ों में मिली, इलाके में दहशत का माहौल

punjabkesari.in Saturday, Dec 22, 2018 - 07:56 PM (IST)

घनौर(जोसन): यहां की अनाजमंडी के नजदीक 5 दिसंबर को लापता हुए 6 वर्षीय बच्चे की लाश 17 दिन के बाद आज घनौर के नजदीक गुजरती नरवाणा ब्रांच नहर के पास झाडिय़ों में से बरामद हुई। इस घटना के कारण पूरे इलाके में दहशत का माहौल है। लाश की सूचना नजदीक से गुजरते रजवाहे की सफाई करते मनरेगा मजदूर महिलाओं ने दी, जिसके बाद मृतक बच्चे मनान के पारिवारिक मैंबर और इंस्पैक्टर अमनपाल सिंह की पुलिस पार्टी के साथ पहुंचे। पारिवारिक सदस्यों की तरफ से लाश की शिनाख्त उसके पहने हुए बूटों और कपड़ों से की गई। 

थाना घनौर के इंस्पैक्टर अमनपाल सिंह विर्क ने बताया कि मौके से मृतक बच्चे मनान का सिर धड़ से अलग तौर पर पड़ा मिला। उन्होंने बताया कि हत्यारे द्वारा 10-12 दिन पहले इस घटना को अंजाम देकर लाश को यहां फेंके जाने का शक है। हलका विधायक मदन लाल जलालपुर, बीबी हरप्रीत कौर मुमैलपुर, नगर पंचायत प्रधान नरभिंदर सिंह भिंदा, शिरोमणि कमेटी मैंबर जसमेर सिंह लाछडू, संत बाबा लखवीर सिंह रतवाड़ा साहिब, सुखजीत सिंह बघौरा, पाल सिंह सौंगलपुर सहित बड़ी संया में कस्बा घनौर और हलका निवासियों ने दुखी परिवार के साथ दुख व्यक्त किया। 

इस मौके विधायक मदन लाल जलालपुर ने परिवार को विश्वास दिलाया कि आरोपियों को किसी कीमत पर नहीं बख्शा जाएगा। इस अवसर पर डी.एस.पी. (डी) सुखविंदर सिंह चौहान, डी.एस.पी. घनौर अशोक कुमार, सी.आई.ए स्टाफ पटियाला के इंचार्ज इंस्पैक्टर शमिंदर सिंह और इंस्पैक्टर अमनपाल सिंह विर्क थाना घनौर ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल की। डाक्टरों के पांच मैंबरी बोर्ड द्वारा बच्चे की लाश का पोस्टमार्टम करवा कर लाश परिवार को सौंप दी गई। पुलिस ने केस में अतिरिक्त धाराएं जोड़ कर कार्रवाई शुरू कर दी है।
 

Vaneet