खुद को पुलिसवाला बता कर लेडी कॉन्स्टेबल से बनाता रहा शारीरिक संबंध, ऐसे खुला राज

punjabkesari.in Friday, Nov 16, 2018 - 09:35 PM (IST)

बधनी कला (बब्बी): एक व्यक्ति द्वारा अपने आपको पुलिस कर्मचारी बताकर लेडी कॉन्स्टेबल को विवाह का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा। विवाह से इनकार करने और लेडी कॉन्स्टेबल को जान से मारने की धमकियां देने के मामले में थाना बधनी कलां में व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

शादी का झांसा देकर बनाता रहा शारीरिक संबंध 
पुलिस के पास की शिकायत में 24 वर्षीय उक्त लेडी कॉन्स्टेबल ने बताया बताया कि तकरीबन 6 साल पहले उसकी शादी पुलिस में सिपाही के तौर पर नौकरी करते एक व्यक्ति के साथ हुई थी, लेकिन 2015 में मेरे पति की मौत हो गई, जिसके बाद पुलिस विभाग ने अनुकंपा के आधार पर मुझे सिपाही के तौर पर नौकरी देकर मेरी लुधियाना में ड्यूटी लगा दी। इस दौरान तकरीबन 2 साल पहले अपने आपको पुलिस कर्मचारी बताने वाले एक व्यक्ति के साथ उसकी जान-पहचान हो गई और कुछ समय में हमारे प्रेम संबंध बन गए। इसके बाद उक्त व्यक्ति विवाह करने का झांसा देकर मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा और बाद में उसने मेरे साथ शादी करने से इनकार कर दिया। लेडी कॉन्स्टेबल के 2 बच्चे भी हैं। 

झूठ बोलकर करता रहा गुमराह
पीड़िता ने बताया कि बाद में मुझे पता लगा कि वह पुलिस कर्मचारी नहीं है और झूठ बोलकर गुमराह करता आ रहा था। उक्त व्यक्ति ने अब उसको जान से मारने की धमकियां भी देनी शुरू कर दी हैं। लेडी कॉन्स्टेबल की शिकायत को गंभीरता से लेते हुए सुरिन्द्र सिंह पुत्र सतपाल सिंह निवासी गांव दौधर शर्की के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। सहायक थानेदार मनप्रीत कौर ने बताया कि उक्त व्यक्ति को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी की जा रही है। उसके घर में ताला लगा हुआ है, लेकिन बहुत जल्द उसको काबू कर लिया जाएगा।

Vaneet