देह व्यापार के अड्डे का पर्दाफाश, रंगरलियां मना रहे 2 ग्राहकों सहित 4 महिलाएं काबू

punjabkesari.in Thursday, Sep 17, 2020 - 12:46 PM (IST)

बरनाला(पुरी): शहर के पत्ती रोड पर पड़ती प्यारा कालोनी में एक कोठी में काफी समय से चल रहे देह व्यापार के अड्डे पर छापेमारी करके थाना सिटी-1 की पुलिस ने रंगरलियां मना रहे 2 ग्राहकों सहित चार महिलाओं को काबू किया है। अड्डे से गिरफ्तार 6 नामजद दोषियों खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज करके आगे वाली कानूनी कार्यवाही शुरू कर दी। मोहल्ला निवासियों मुताबिक अड्डा चला रही महिला भिन्दर कौर अपनी कोठी में बाहर से महिलाओं और लड़कियों को बुलाकर ग्राहकों के आगे परोसती थी। यह सूचना आखिर पुलिस को मिल ही गई।

PunjabKesari

पुलिस कोठी पर मारा छापा
घटना सम्बन्धित सूचना मिलते ही ए.एस.आई. दर्शन सिंह के नेतृत्व में पुलिस पार्टी ने पत्ती रोड स्थित प्यारा कालोनी में भिन्दर कौर बरनाला की कोठी पर छापा मारा। छापे दौरान पुलिस पार्टी ने मौके से ही अड्डा चला रही भिन्दर कौर और वहां धंधा करने पहुंची महिलाएं मनदीप कौर चुहानके, कमलजीत कौर बरनाला और सिमरजीत कौर हंडिआया को 2 ग्राहकों अवतार सिंह निवासी खुड्डी रोड बरनाला और चमकौर सिंह भोतना को गिरफ्तार कर लिया। थाना सिटी-1 के एस.एच.ओ. रवीन्द्र पाल सिंह ने बताया कि पुलिस को देह व्यापार अड्डे बारे सूचना मिलने पर तुरंत ही छापेमारी कर अड्डा चला रही महिला और वहां पहुंची तीन अन्य महिलाओं को 2 ग्राहकों समेत काबू कर लिया। दोषियों के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। पूछताछ के आधार पर अड्डे बारे और जानकारी लेकर जांच को आगे बढ़ाया जाएगा। 

PunjabKesari

अड्डे से काबू बंदों में एक सरकारी कर्मचारी भी शामिल 
सूत्रों अनुसार देह व्यापार के जुर्म में गिरफ्तार एक दोषी सरकारी कर्मचारी भी बताया जा रहा है। परंतु पुलिस अधिकारी अभी जांच जारी होने की बात कहकर नामजद दोषी सरकारी कर्मचारी की पहचान बताने से टाल-मटोल कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News