किसानों के पक्ष में धर्मेंद्र ने किया Tweet, "कष्ट देखा नहीं जाता, सरकार जल्द हल निकाले"

punjabkesari.in Friday, Dec 11, 2020 - 09:09 PM (IST)

नई दिल्लीः देश में जारी किसान आंदोलन पर अब तक कई सेलिब्रिटीज ने अपनी प्रतिक्रिया दी है और वह किसानों का समर्थन करने के लिए दिल्ली भी पहुंच रहे हैं। अब बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार धर्मेंद्र ने भी किसान आंदोलन और किसानों की हालत पर दुख ज़ाहिर करते हुए ट्वीट किया है। 

 


धर्मेंद्र ने ट्वीटर पर अपनी एक तस्वीर सांझी की है, जिसमें वह काफ़ी दुखी लग रहे हैं। साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा,'अपने किसान भाइयों को इस तरह दर्द में देख कर मैं बहुत दर्द में हूं, सरकार को जल्द ही इस मामले का कोई हल निकालना चाहिए।' हालांकि इससे पहले भी उन्होंने किसान आंदोलन को लेकर एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने आंदोलन पर अपना पक्ष रखा था लेकिन बाद में उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट कर दिया था। हालांकि इसका सक्रनीशॉट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। 

PunjabKesari

बता दें कि कृषि कानूनों के खिलाफ सिंघु बॉर्डर पर किसानों का धरना प्रदर्शन 16वें दिन भी जारी है। किसान नेताओं द्वारा सरकार का प्रस्ताव ठुकराने के बाद सरकार एक बार फिर उन्हें मनाने की कोशिशों में लग गई है। केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने वीरवार को एक बार फिर कहा कि कृषि कानूनों पर सरकार की ओर से भेजे गए प्रस्ताव के किसी भी मुद्दे पर यदि किसानों को अभी भी कोई आपत्ति है तो सरकार उस पर खुले मन से चर्चा को तैयार है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News