Big News: 7 जून को इस जिले में 10 जगह होंगे Bomb Blast! फूले पुलिस के हाथ-पांव

punjabkesari.in Friday, May 19, 2023 - 03:26 PM (IST)

बठिंडाः अमृतसर में धमाके के बाद अब शरारती तत्वों द्वारा बठिंडा में बड़े धमाकों की साजिश रची जा रही हैं। जानकारी के अनुसार किसी अज्ञात शख्स द्वारा बठिंडा में बम विस्फोट के धमकी भरे पत्र  राजनेताओं, अधिकारियों और कारोबारियों को भेजे गए हैं, जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है।  

PunjabKesari

इस संबंध में  बठिंडा के एस. एस.पी. गुरनीत खुराना ने बताया कि इस मामले में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। धमकी देने वाला व्यक्ति जल्द ही पुलिस हिरासत में होगा। एस. एस.पी.  ने कहा कि  धमकी भरे पत्र पोस्टमैन के जरिए मिले हैं,  जिनमें अब तक ऐसे 6 पत्र है जो एक असली और बाकी फोटो कॉपी हैं। पत्र में जिन स्थानों का जिक्र किया गया है पुलिस द्वारा वहां सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर दिए गए हैं।

आपको बता दें कि पत्र में धमकी देने वाले शख्स ने लिखा है कि आपको जानकर बहुत खुशी होगी कि 7 जून 2023 को बठिंडा शहर में कम से कम 10 जगहों पर बम ब्लास्ट होने वाले हैं और सारा सामान पहुंच गया है.. अब यह सिर्फ पुलिस और सेना की बात नहीं रह गई है और बठिंडा को अब भगवान ही बचा सकता है....अगर कोई रोक सकता है तो रोक ले..। हम पंजाब में हिंदू और मुस्लमान रहने नहीं देंगे.. आखिर में उसने लिखा मुझे पकड़ कर दिखाओं.. मन्ना खालिस्तान हमारा मिशन है, जिंदाबाद है और सदा जिंदाबाद रहेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News