व्यापारी को पार्सल बम भेजने वाला तीसरा मास्टरमाइंड गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Dec 28, 2018 - 10:06 AM (IST)

मानसा(जस्सल): जिले के शहर बुढलाडा में एक व्यापारी को कोरियर के जरिए पार्सल बम की धमकी देकर 20 लाख रुपए की फिरौती मांगने के तीसरे दोषी को मानसा जिले की पुलिस ने काबू कर लिया है। इस मामले के मास्टरमाइंड 2 दोषियों को पहले ही पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया जा चुका है।

जिला पुलिस की तरफ से इस मामले में पहले काबू किए दोषियों की पहचान राकेश कुमार उर्फ निकड़ा (32) निवासी गांव कलोठा फतेहाबाद, हरियाणा और जगजीत जग्गी निवासी रतिया के तौर पर हुई थी परन्तु इस घटनाक्रम में शामिल तीसरा व्यक्ति भगवान सिंह महंत फरार था, जिसको पकडऩे के लिए छापेमारी की जा रही थी, जबकि पुलिस जांच में यह पार्सल बम जैसी वस्तु थी। वह करीब 1 महीने से अपनी गिरफ्तारी से बचने के लिए पुलिस के साथ छुपा-छुपाई खेल रहा था।

 प्रैस-कॉन्फ्रैंस दौरान जिला पुलिस प्रमुख मनधीर सिंह ने बताया कि थाना सिटी बुढलाडा की पुलिस पार्टी व सी.आई.ए. स्टाफ मानसा की पुलिस पार्टी ने मुस्तैदी दिखा कर इस मामले में भगौड़े व्यक्ति को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल कर ली है। उन्होंने बताया कि इस मुकद्दमे का तीसरा दोषी भगवान सिंह उर्फ महंत पुत्र लाभ सिंह निवासी शिमलापुरी कालोनी रतिया (हरियाणा) जो कि भगौड़ा था और अपनी गिरफ्तारी से भाग रहा था, को पुलिस ने सख्त मेहनत से गिरफ्तार कर लिया है। 

Vatika