बोनी के शिअद में शामिल होने से अकाली दल टकसाली को कोई फर्क नहीं पड़ेगा: ब्रह्मपुरा

punjabkesari.in Thursday, Feb 13, 2020 - 06:57 PM (IST)

जालंधर/अमृतसर: शिरोमणि अकाली दल टकसाली के नेता पूर्व विधायक रवीन्द्र सिंह ब्रह्मपुरा ने कहा कि बोनी अजनाला द्वारा पार्टी छोड़ कर शिरोमणि अकाली दल बादल में शामिल होने से टकसाली पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उल्लेखनीय है कि पूर्व विधायक बोनी अजनाला शिरोमणि अकाली दल बादल को छोड़कर शिरोमणि अकाली दल टकसाली में शामिल हो गए थे। आज वे पुन: शिअद बादल में शामिल हो गए हैं। 

ब्रह्मपुरा ने गुरुवार को यूनीवार्ता से कहा कि वैचारिक मतभेदों के कारण उन्होंने और उनके पिता रणजीत सिंह ब्रह्मपुरा, रतन सिह अजनाला और बोनी अजनाला ने शिअद बादल को छोड़ दिया था। उन्होंने कहा कि रतन सिंह अजनाला, ब्रह्मपुरा तथा अन्य ने श्री अकाल तख्त साहिब पर शपथ लेकर शिरोमणि अकाली दल टकसाली का गठन किया था लेकिन बोनी अजनाला के शिअद बादल में पुन: शामिल होने से अजनाला परिवार ने श्री अकाल तख्त साहिब की तौहीन की है। उन्होंने कहा कि बोनी पंजाब में नशा तस्करी को लेकर अकाली दल के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मंत्री बिक्रम मजीठिया को भला-बुरा कहते थे लेकिन कुर्सी के लालच में वह टकसाली अकाली दल को छोड़ अकाली दल बादल में शामिल हुए हैं। 

ब्रह्मपुरा ने कहा कि श्री अकाल तख्त साहिब पर की गई सैनिक कार्रवाई के विरोध में पंजाब में कांग्रेस पार्टी मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह और श्री गुरू ग्रंथ साहिब की बेअदबी की घटनाओं के कारण बादल परिवार को पंजाब के लोग पसंद नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि इन दोनों ही दलों से तंग हो चुके लोग अब राज्य में तीसरा फ्रंट चाहते हैं। उन्होंने कहा कि शिरोमणि अकाली दल टकसाली अपने फैसलों पर अडिग़ है तथा अकेले ही अपना संघर्ष जारी रखेगा। 
 

Vaneet