इनोवा कार व ट्रक के बीच हुई जोरदार टक्कर में दो मीडियाकर्मी घायल

punjabkesari.in Sunday, Aug 09, 2020 - 04:23 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र मिश्रा): होशियारपुर-टांडा मुख्य सडक़ पर थाना मॉडल टाऊन के अधीन आते गांव हरदोखानपुर के पास कल शनिवार देर रात 11 बजे के करीब इनोवा कार व मिनी ट्रक के बीच हुई टक्कर में इनोवा कार सवार दोनों ही मीडियाकर्मी घायल हो गए। जोरदार टक्कर की तेज आबाज सुन हरदोखानपुर चौक के साथ लगते घरों के लोग मौके पर पहुंच इनोवा कार में सवार चारो ही घायलों को बाहर निकाल इलाज के लिए सिविल अस्पताल पहुंचा दिया। घायलों की पहचान पत्रकार अमृतपाल सिंह बाजवा व राजेन्द्र सिंह निवासी टांडा के तौर पर हुई। इस बीच सूचना मिलते ही थाना मॉडल टाऊन की पुलिस भी मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई।

PunjabKesari

चंडीगढ़ से टांडा लौट रहे थे दोनों ही घायल पत्रकार
मिली जानकारी के अनुसार टांडा के रहने वाले पत्रकार अमृतपाल सिंह बाजवा अपनी मां व बच्ची के अलावे पत्रकार राजेन्द्र सिंह के साथ शनिवार को देर रात चंडीगढ़ से वापस टांडा लौट रहे थे। होशियारपुर से बाहर निकलते ही टांडा रोड पर हरदोखानपुर गांव के पास सडक़ के आगे आगे चल रही मिनी ट्रक ने ज्योंही हरदोखानपुर गांव की तरफ मुडऩे लगी, इनोवा कार सीधे ट्रक के बीच वाले हिस्से में जा घुसी। लोगों ने बड़ी मुश्किल से क्षतिग्रस्त इनोवा कार में फंसे चारो ही घायलों को बाहर निकाल इलाज के अस्पताल पहुंचाया।

दोनों ही घायल मीडियाकर्मियों को किया टांडा अस्पताल रैफर
संपर्क करने पर थाना मॉडल टाऊन में तैनात एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर बलविन्द्र सिंह जौड़ा ने बताया कि हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। घायल दोनों ही मीडियाकर्मियों अमृतपाल सिंह बाजवा व राजेन्द्र सिंह को होशियारपुर सिविल अस्पताल से टांडा के एक निजी अस्पताल में रैफर कर दिया गया है। पुलिस घायलों के बयान लेने के बाद ही इस मामले में कोई अगली कार्रवाई करेगी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Recommended News

Related News