फूट फूट कर रोई मां, 21 साल के जवान बेटे को सेहरा बांध दी अंतिम विदाई

punjabkesari.in Saturday, Nov 09, 2019 - 12:43 PM (IST)

गोराया: रोजी-रोटी कमाने व ब्याज पर पैसे लेकर विदेश गए गांव लौहारा के 21 वर्षीय युवक सौरव कुमार पुत्र राजकुमार की मलेशिया में एक हादसे में गत 24 अक्तूबर को मौत हो गई थी, जो यहां से टूरिस्ट वीजा पर गया था व वहां एक कंपनी में काम कर रहा था।

PunjabKesari

गत 2 नवम्बर के अंक में ‘पंजाब केसरी’ के माध्यम से उन्होंने अपनी गुहार केन्द्र और पंजाब सरकार से शव को लाने के लिए लगाई थी, जिसके पश्चात सहायता मिलने पर शुक्रवार को सौरव का शव अमृतसर एयरपोर्ट से उसके परिवार के सदस्य लेकर गांव पहुंचे और माता दलबीर कौर को पुत्र की मौत की खबर आज सुबह ही दी गई।सौरव का शव गांव पहुंचते ही पूरे गांव में माहौल गमगीन हो गया। परिवार के सदस्यों में सौरव के मामा अशोक फिल्लौरिया व उसके बड़े भाई शम्मी ने कहा कि उनका गरीब परिवार है व उनके  पिता की पहले ही सड़क हादसे में मौत हो गई थी। 

सौरव जो विदेश गया था, वह भी ब्याज पर लाखों रूपए लेकर गया था। उसे विदेश गए को मात्र 3 महीने ही हुए थे कि उसके साथ वहां यह हादसा हो गया। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि उनके परिवार की सरकार सहायता करे। वहीं मां ने आज अपने नौजवान पुत्र के शव को सेहरा बांध कर अंतिम विदाई दी जिससे गांववासियों की आंखें नम हो गईं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News