तेज रफ्तार कार ने तबाह किया परिवार, माता-पिता के इकलौते बेटे की हुई दर्दनाक मौ/त

punjabkesari.in Monday, Mar 04, 2024 - 04:15 PM (IST)

खरड़ : खरड़-मोरिंडा रोड पर गांव घड़ूआं के पास तेज रफ्तार कार की टक्कर से एक युवक की मौत हो गई। थाना घड़ूआं पुलिस द्वारा इस संबंध में हादसे के लिए जिम्मेदार बताए जा रहे अज्ञात कार चालक के खिलाफ धारा 279, 337, 304 ए के तहत मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू की गई है। पुलिस को दिए बयानों में मृतक के पिता अनिल कुमार निवासी गांव डोल थाना ज्वालामुखी, जिला कांगड़ा ने बताया कि वह 4 साल पहले आर्मी से रिटायर हुआ है। उसके 2 बच्चे एक बेटा और एक बेटी हैं। बड़ा बेटा रितु राज (19) चंडिगढ़ यूनिवर्सिटी घड़ूआं कैंपस में बी.कॉम दूसरे सेमेस्टर का छात्र था। यहां वह न्यू मॉडल टाउन के एक अपार्टमेंट में अपने दोस्त के साथ रह रहा था।    

यह भी पढें :पंजाब विधानसभा शुरू होते ही हंगामा, सी.एम. मान व बाजवा में हो रही तीखी बहस (video)

इस दौरान बीते दिन उसके दोस्त ने उन्हें फोन कर बताा कि रितु राज के साथ एक्सीडेंट हो गया है। उसके अनुसार उनका बेटा अपने दोस्त के साथ अपनी रिहायश से निकल कर खरड़-लुधियाना रोड क्रास कर रहा था को मोरिडा की ओर से आई एक तेज रफ्तार अज्ञात कार के चालक द्वारा रितु राज को जोरदार टक्कर मार दी और कार सहित मौके से फरार गया। 

यह भी पढ़ें: Breaking: चंडीगढ़ सीनियर डिप्टी मेयर चुनाव, इस पार्टी ने मारी बाजी

टक्कर इतनी जोरदार थी कि युवक कई फीट तक हवा में उछल कर नीचे गिरने के कारण बेहद गंभीर रूप से घायल हो गया। उसे तुरंत पास के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया पर वहां पहुंचते ही डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया। हादसे की सूचना मिलते ही घड़ूआं पुलिस द्वारा मौके पर पहुंच कर युवक के शव को कब्जे में लेकर फरार अज्ञात कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम करवाने के बाद उसके वारिसों के हवाले कर दिया गया है। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News