खुदकुशी से पहले लड़के ने बनाई वीडियो, पुलिस मुलाजिमों की बताई करतूत

punjabkesari.in Friday, Mar 13, 2020 - 03:51 PM (IST)

संगरूर(हनी कोहली): संगरूर के गांव बगूआना के नौजवान सोमदत्त शर्मा ने देर रात जहरीली वस्तु निगल कर आत्महत्या कर ली। मौत से पहले सोमदत्त ने एक वीडियो बनाई जिसमें उसने सी.आई.ए. स्टाफ के मुलाजिमों के नाम (मानक और डली) का जिक्र किया। उसने कहा कि यह पुलिस मुलाजिम उससे जबरन पैसे लेते हैं और धमकाते हैं कि यदि उनको पैसे नहीं दिए तो उस पर पर्चा दर्ज कर देंगे, जिस कारण मैंने अपनी गाड़ी तथा गहने रखकर कर्जा लिया व उनको 75 हजार रुपए दिए जिसके बाद 25 हजार रुपए और दिए। 

सोमदत्त ने कहा कि इसके बाद भी वह उसे तंग परेशान करने से बाज नहीं आए। उक्त मुलाजिमों की धमकी से तंग आकर मैंने मरने का फैसला किया है। सोमदत्त ने अपील करते हुए इस वीडियो को अधिक से अधिक शेयर करने की विनती की है जिससे उक्त मुलाजिमों को सजा मिल सके। सोमदत्त ने कहा कि यह मुलाजिम पहले भी कईयों पर झूठे केस दर्ज कर चुके हैं। सोमनाथ की लाश को संगरूर के सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। मृतक के परिवार ने भी पुलिस मुलाजिमों की तरफ से सोमनाथ को तंग करने की बात कही है। 

क्या कहना है डी.एस.पी. का
इस सम्बन्धित जब संगरूर के डी.एस.पी. सतपाल शर्मा के साथ बातचीत की गई तो उन्होंने कहा कि मामले में कार्यवाही करते हुए 306 का पर्चा दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि मामले की गंभीरता के साथ जांच की जा रही है और जांच के बाद ही सामने आ सकेगा कि सोमनाथ को ब्लैकमेल क्यों किया जा रहा था। दोनों मुलजिम अभी पुलिस की पहुंच से बाहर हैं जिनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। 

Vaneet