Video: दुबई में गोराया के नौजवान की हत्या, जली हालत में मिला शव

punjabkesari.in Wednesday, Dec 18, 2019 - 02:17 PM (IST)

गोरयाः रोजगार के लिए करीब 8 माह पहले दुबई गए गोराया के गांव सरगुन्दी के रहने वाले 24 वर्षीय गगनदीप बंगा की दुबई में हत्या करके शव को जलाने का मामला सामने आया है। 

जानकारी के अनुसार गगनदीप की मौत की सूचना उसकी दुबई रहती बहन ने परिवार को फोन करके दी। गगनदीप के पिता देसराज ने बताया कि उन्होंने एक लाख के करीब पैसा ख़र्च कर 17 अप्रैल 2019 को उसे दुबई के सोनापुर में प्लम्बर के काम में भेजा था। करीब 4 माह तक उसने कंपनी में काम किया, जहां उसे तंग परेशान किया जाने लगा था और वेतन भी नहीं दिया जाता था। इसी कारण उसने कंपनी छोड़ दी और वह अपना काम करने लगा था। उसका 15 अगस्त को फ़ोन आया था, जिसके बाद उसके साथ कोई संपर्क नहीं हो सका। व्हाट्सएप पर भी काफ़ी मेसेज भेजे गए लेकिन कोई मेसेज नहीं देखा। 

बहन के DNA टैस्ट से हुई लाश की पहचान
पिता ने बताया कि गगनदीप की तालाश में उसका छोटा पुत्र पवनदीप सिंह 27 सितम्बर को टूरिस्ट वीजा पर दुबई गया था लेकिन कोई भी सुराग न मिल सका। फिर वह 23 अक्तूबर को वापस यहां आ गया। पवनदीप ने बताया कि सोमवार को दुबई में रहती उसकी बहन ने गगनदीप की मौत की सूचना परिवार को दी।गगनदीप की लाश पुलिस की तरफ से रंभल में से बरामद की गई थी, जिसकी हालत काफ़ी ख़राब हो चुकी थी। बहन के डी.एन. ए. टैस्ट करने पर उसकी पहचान हुई। फिलहाल परिवार ने सरकार से मांग की है कि उसकी लाश को भारत लाया जाए ताकि उसके पैतृक गांव में उसे अंतिम विदाई दी जाए। 

Vatika