बड़ी वारदात से दहला पंजाब! मेले में युवक की बेरहमी से ह/त्या

punjabkesari.in Monday, Oct 14, 2024 - 01:42 PM (IST)

मोहाली : बलौंगी थाना क्षेत्र में दोस्तों के साथ दशहरा मेला देखने आए युवक पर चाकू और रॉड से जानलेवा हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया गया। घायल की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान सूरज के रूप में हुई है। बलौंगी थाना पुलिस ने 6 से 7 अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कुछ युवकों को हिरासत में लिया है। प्रारंभिक जांच में पुलिस को वारदात को अंजाम देने का मुख्य कारण रंजिश ही लग रहा है। पुलिस अपराध करने के कारणों पर आरोपी की पहचान करने के लिए बारीकी से जांच कर रही है। पुलिस अधिकारियों का दावा है कि आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।          

दोस्तों के साथ आया था मेले में, आरोपियों ने अचानक किया हमला

जानकारी देते हुए मृतक सूरज के भाई सचिन ने बताया कि सूरज कुछ दोस्तों और साथी लड़कियों के साथ बलौंगी में दशहरा मेला देखने गया था। वह अपने दोस्तों के साथ झूले लेने लग गया। जैसे ही वह झूले से नीचे उतरा तो अचानक वहां मौजूद कुछ युवकों ने उस पर रॉड और चाकू से हमला कर दिया। सूरज को बुरी तरह लहूलुहान करने के सारे आरोपी मौके से फरार हो गए। जबकि आसपास के लोगों ने उसे तुरंत  फेज-6 के अस्पताल पहुंचाया। जहां उसकी हालत बिगड़ती देख डॉक्टरों ने उसे चंडीगढ़ रेफर कर दिया। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।  

PunjabKesari     

सोची-समझी साजिश के तहत दिया वारदात को अंजाम

मृतक के भाई सचिन ने बताया कि जिस तरह से आरोपियों ने वारदात को अंजाम दिया है, उसे देख कर लगता है कि आरोपियों ने सोची-समझी साजिश के तहत घटना को अंजाम दिया है। उन्होंने पुलिस से मांग की है कि इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News