8 साल पहले घर से भागा था प्रेमी जोड़ा, 4 महीने की बेटी लेकर घर लौटा तो...

punjabkesari.in Friday, Sep 04, 2020 - 04:12 PM (IST)

मंडी गोबिंदगढ़: मंडी गोबिंदगढ़ के नजदीकी गांव बदीनपुर में 8 साल पहले प्रेम विवाह करने के बाद वापिस लौटे एक प्रेमी जोड़े को परिवार वालों ने घर नहीं आने दिया तो इस जोड़ें ने शमशानघाट को ही अपना घर बना लिया और पिछले 10 दिनों से अपनी बच्ची सहित वहीं रह रहा है। जानकारी मुताबिक मान सिंह और उसकी पत्नी लक्षमी ने बताया कि उनकी 4 महीने की छोटी बच्ची है।

8 साल पहले दोनों ने अपनी मर्ज़ी के साथ अंतरजातीय विवाह कर लिया था। अब 8 साल के बाद जब अपने गांव पहुंचा तो पिता ने उसे स्वीकार नहीं किया, जिस कारण वह 3-4 दिन गांव में इसी तरह भटकता रहा। आखिर कोई ठीकाना न मिला तो उसने गांव के शमशानघाट को ही अपना घर बना लिया। पीड़ित लक्षमी देवी ने बताया कि उसे जमीन -जायदाद, पैसा कुछ नहीं चाहिए, सिर्फ़ अपने ससुराल की तरफ से रहने के लिए एक छत्त ही चाहिए।

बेटे को 10 साल पहले किया था बेदख़ल: पिता
इस मामले संबंधित मान सिंह के पिता ने बताया कि उन्होंने 10 साल पहले अपने बेटे को बेदख़ल कर दिया था। बेटे की हरकतें ठीक न होने के कारण वह अपराधिक गतिविधियों में शामिल था और उसकी पत्नी ने अमलोह अदालत में उनके ख़िलाफ़ ज़मीन -जायदाद का केस किया हुआ है, जिस कारण उनके मान -सम्मान को भारी चोट लगी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News