लड़की ने Love Marriage की तो परिवार वालों ने प्रेमी का किया ये हाल, थाने पहुंचा मामला

punjabkesari.in Friday, Mar 04, 2022 - 10:42 AM (IST)

लुधियाना(अनिल): परिवार खिलाफ जाकर प्रेम विवाह करवाने वाली लड़की के पति को लड़की के परिजनों की तरफ से अगवा कर लिया गया और अपने घर में रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीटा। यह मामला थाना लाडोवाल के गाँव माजरा खुर्द में सामने आया है। वहीं लड़की ने अपने भाई व अन्य रिश्तेदारों के खिलाफ थाना लाडोवाल में शिकायत दर्ज करवाई है।उक्त मामले संबंधी पीड़ित लड़की राजविन्द्र कौर पुत्री गुरचरण सिंह वासी गांव बौंकड़ डोगरा ने बताया कि उसने अपने परिवार के खिलाफ जाकर अक्तूबर 2021 में वरिन्द्र कुमार पुत्र पवन कुमार निवासी माजरा खुर्द के साथ लव मैरिज की थी जिस के बाद उसके मायके परिवार के लोग उसे कई बार जान से मारने की धमकियां देते आ रहे थे।

आज सुबह उसका पति वरिन्द्र कुमार अपने पिता पवन कुमार को मोटरसाइकिल पर गांव चाहड़ा में काम पर छोड़कर वापस घर आ रहा था कि रास्ते में उसे उसके भाई जोधा व काका ने अपने 3 अन्य साथियों के साथ घेर लिया और लव मैरिज की रंजिश के कारण मारपीट करने लग गए। उन्होंने उसके पति वरिन्द्र का मोटरसाइकिल छीनकर अपने साथियों को पकड़ा दिया और उसे दूसरे मोटरसाइकिल पर बीच में बैठाकर किडनैप करके अपने घर बोंकड़ डोगरा ले गए। यहां उसके पति को रस्सी से बांधकर मारपीट की गई। उसी दौरान वहां से किसी ने हमें फोन करके बताया तो उसकी चाची सुमन कौर व चाची की सास थाना लाडोवाल के थानेदार राजकुमार को साथ लेकर उसके पति को उसके भाइयों के घर से छुड़वाकर के ले आए।

पुलिस पर लगाया सुनवाई न करने का आरोप
राजविन्द्र कौर ने बताया कि पुलिस मौके पर उसके भाई को भी थाने ले आई। फिर उसने अपने पति का सिविल अस्पताल में मैडीकल करवाया गया और थाना लाडोवाल में शिकायत दर्ज करवाई गई परन्तु पुलिस ने उसके भाई को आधे घंटे बाद ही छोड़ दिया गया। उसने बताया कि राजनीतिक पहुंच के चलते पुलिस ने उनकी कोई भी सुनवाई नहीं की है। जिस रास्ते से आरोपी उसके पति को किडनैप करके लाए हैं, वहां की पुलिस ने सी.सी.टी.वी. फुटेज भी चैक नहीं की गई । पीड़िता ने पुलिस कमिश्नर लुधियाना से मांग की है कि उसे इंसाफ दिलाया जाए और आरोपियों के खिलाफ जल्द से जल्द सख्त कार्रवाई की जाए।

बिना शिकायत दिए चले गए थे पीड़ित, होगी बनती कार्रवाई : राज कुमार
जब इस संबंध में थाना लाडोवाल के जांच अधिकारी थानेदार राज कुमार से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि मैं सुबह खुद जाकर वरिन्द्र कुमार को लड़की के मायके घर से लेकर आया था और लड़की के भाई को भी थाने लाया था परन्तु उस समय पीड़ित परिवार लड़के का मैडीकल करवाने सिविल हस्पताल चला गया था। उस समय पीड़ित परिवार ने थाने में शिकायत दर्ज नहीं करवाई थी अब मुझे शिकायत और मैडीकल की रसीद मिल चुकी है, कानून के मुताबिक बनती कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News