प्रेमी ने उतारा प्रेमिका के पति को मौत के घाट, लाश की खुर्द-बुर्द

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 03:12 PM (IST)

श्री माछीवाड़ा साहिब(टक्कर): माछीवाड़ा पुलिस ने आज उस समय बड़ी सफलता मिली जब 4 महीने लापता हुए युवक राजू सिंह के अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाई। इसमें तेजिंदर सिंह गोलडी निवासी भट्टियां द्वारा अपनी प्रेमिका के पति राजू सिंह निवासी गांव माजरी, थाना मोरिंडा का कत्ल कर लाश खुर्द-बुर्द कर दी गई। 

कत्ल हुए राजू सिंह के साले संतोष कुमार निवासी गांव जस्सोवाल ने पुलिस के पास बयान दर्ज करवाए कि उसकी बहन पूजा कौर का विवाह राजू सिंह निवासी गांव माजरी से हुआ था और उनकी 2 बेटियां हैं। करीब 2 वर्ष पहले उसकी बहन पूजा अपने पति को छोड़ कर बच्चों समेत घर से भाग गई। भाग कर वह तेजिंदर सिंह गोलडी के साथ रहने लग गई परंतु एक महीने बाद ही अपने ससुराल वापस चली आई। फिर अप्रैल 2021 में पूजा राजू के साथ रहने के बाद उसे छोड़ कर फिर तेजिंदर के पास चली गई और फिर वह माछीवाड़ा शहर में आकर रहने लग गई। राजू ने पूजा की बहुत तलाश की। इस संबंधी उसने मोरिंडा थाने में पूजा कौर व बच्चों की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी लिखाई।  

उसने आगे बताया कि एक दिन रिक्की लक्खोवाल के फोन से राजू को फोन आया कि पूजा बच्चों सहित तेजिंदर के साथ इंद्रा कालोनी में रह रही है और वो उन्हें आकर ले जाए। राजू कोहाड़ा रोड़ माछीवाड़ा में आ गया जहां उसने शिकायतकर्ता को भी बुला लिया। 13 मई को रात 8 बजे तेजिंदर पैदल उनसे मिलने आया और राजू को अपने साथ ले गया। उसने कहा कि वह पूजा और बच्चों को लेने जा रहे हैं जबकि उसे वहीं रूकने के लिए कह दिया। करीब एक घंटा इंतजार करने के बाद राजू का फोन नंबर भी बंद आने लगा। संतोष कुमार के अनुसार उसने रिक्की लक्खोवाल को फोन किया तो उसने बताया कि यहां कुछ लड़ाई हुई है और राजू अपनी पत्नी व बच्चों को लेकर यहां से चला गया है। फिर वह और उसका परिवार राजू सिंह की काफी तलाश करते रहे परंतु जब उसका सुराग न मिला तो उन्होंने इस संबंधी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवा दी। उसने पुलिस को बताया कि तेजिंदर सिंह गोलडी और रिक्की लक्खोवाल ने उसके जीजा राजू सिंह का कत्ल कर लाश खुर्द-बुर्द कर दी है। इस पर पुलिस ने उक्त दोनों व्यक्तियों के इलावा एक अन्य अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस कथित अरोपियों को गिरफ्तार कर लाश बरामद करेगी
इस संबंधी थाना माछीवाड़ा के प्रमुख विजय कुमार ने बताया कि तेजिंदर सिंह गोलडी और रिक्की लक्खोवाल के खिलाफ मामला दर्ज कर उन्हें जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने राजू सिंह का कत्ल कर जो लाश खुर्द-बुर्द की है उसकी बरामदगी भी करवाई जाएगी। उन्होंने बताया कि दोनों की गिरफ्तारी के बाद ही खुलासा होगा कि उन्होंने राजू सिंह का कत्ल क्यों किया।

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News