विवाहिता को घर मिलने आया प्रेमी पति ने पकड़ा, तेजधार हथियारों से हत्या कर लाश आंगन में फैंकी

punjabkesari.in Saturday, Sep 05, 2020 - 10:21 AM (IST)

बालियांवाली: विवाहिता के साथ अवैध संबंध रखने की कीमत नौजवान ने अपनी जान देकर अदा की। जानकारी के अनुसार गांव रामपुरा की सुखप्रीत कौर के गांव के नौजवान बब्बू सिंह के साथ अवैध संबंध बन गए। यह सिलसिला 2-3 साल से चल रहा था, जिसकी भनक सुखप्रीत कौर के पति काला सिंह को लग गई। जब गांव की पंचायत को शिकायत की गई तो पंचायत ने समझौता करा दिया और निर्देश जारी किए कि वह सुखप्रीत कौर को नहीं मिलेगा लेकिन बब्बू सिंह जो कि एक बच्ची का पिता भी था, ने सुखप्रीत को मिलना बंद नहीं किया।

अपने पति के दबाव के चलते सुखप्रीत ने 3 सितम्बर को बब्बू सिंह को घर बुलाया और उसे बांध लिया और देर रात तेजधार हथियारों के साथ उसकी हत्या कर दी , जिसकी लाश को आंगन में फैंक दिया। मृतक घर से खेत जाने का बहाना करके निकला था और जब वह देर रात तक घर न लौटा तो परिवार ने उसकी तालाश शुरू कर दी। आख़िर उन्हें काला सिंह के आंगन में से बब्बू सिंह की लाश मिली, जो खून से लथपथ थी।

मृतक के चाचा बलदेव सिंह ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौके पर पहुंचे थाना इंचार्ज मनजीत सिंह ने बताया कि बब्बू सिंह के 2 बच्चों की मां सुखप्रीत कौर के साथ अवैध संबंध थे और उसका योजनाबद्ध तरीके से कत्ल कर दिया गया था। उन्होंने बताया कि पति काला सिंह और उसके भतीजे मनदीप सिंह ने मिलकर उसका तेजधार हथियारों के साथ कत्ल कर दिया, जिसमें सुखप्रीत कौर भी शामिल थी। हालांकि पुलिस ने तीनों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर आरोपियों की तालाश शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News