विवाहित GF का कत्ल कर काम पर गया आशिक, शाम को वापिस आकर रचा ऐसा ड्रामा

punjabkesari.in Sunday, Apr 25, 2021 - 03:30 PM (IST)

बधनीकलां (बब्बी): विवाहित महिला की हत्या करके उसकी लाश नहर किनारे झाड़ियों में फैंकने के मामले में एस.पी.डी. जगतप्रीत सिंह, डी.एस.पी.डी. जंगजीत सिंह, एस.एच.ओ. कर्मजीत सिंह तथा इंस्पैक्टर तिरलोचन सिंह इंचार्ज सी.आई.ए. स्टाफ मोगा द्वारा बारीकी छानबीन करते 24 घंटों में ही मृतका के प्रेमी सेवक सिंह की निशानदेही पर लाश को खुर्द-बुर्द करने के लिए प्रयोग की गई आल्टो कार तथा बोरियों में उसकी मृतक देह को लपेटकर ले जाया गया था, बरामद कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें: पंजाब जल रहा है लेकिन कैप्टन फार्म हाऊस में फरमा रहे आराम - मजीठिया
इस संबंधी जानकारी देते थाना बधनीकलां के एस.एच.ओ. कर्मजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि कल सुबह 7 बजे के करीब मृतका कर्मजीत कौर निवासी गांव राऊके कलां जो कि 2 बच्चों की मां थी, की झाड़ियों में फैंकी हुई लाश बधनीकलां पुलिस को लावारिस हालत में बरामद हुई थी। मृतका के पति बलवीर सिंह धीरा ने अपनी पत्नी के चाल चलन पर शक्क करते उसके प्रेमी पर ही कत्ल के आरोप लगाए थे, जिसके बाद इस कत्ल केस को गंभीरता से लेते की गई पूछताछ से पता लगा है कि मृतका कर्मजीत कौर के आरोपी सेवक सिंह निवासी बधनीकलां के साथ पिछले 8-10 सालों से प्रेम संबंध थे, परंतु सेवक सिंह की 12-13 दिन पहले गांव पंडोरी में एक लड़की के साथ मंगनी हो गई, जिसका कर्मजीत कौर विरोध करती थी तथा मंगनी तोड़ने के लिए दबाव बना रही थी।

यह भी पढ़ें: पड़ोसी से झगड़े के बाद सदिंग्ध परिस्थितियों में व्यक्ति की मौत, परिवार ने लगाए गंभीर आरोप
इससे खफा उसके प्रेमी सेवक सिंह ने ठेके पर बिजाई किए हरा चारा वाली जमीन की मोटर पर उसको बुला लिया तथा दिनदिहाड़े गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। उपरांत वह लाश को कोठी में रखकर खुद धूड़कोट मंडी जहां वह काम करता है, चला गया तथा फिर शाम को 8 बजे के करीब अपने एक और साथी प्रीतम सिंह निवासी गांव मैहरों जो उसके साथ ही काम करता है, के साथ बधनीकलां में गुरजंट सिंह फौजी पुत्र जीता सिंह के घर आया तथा अपने फूफा की बीमारी का बहाना बनाकर उसके घर खड़ी एक आल्टो कार ले आया। फिर रात को 12 बजे तक उक्त आरोपी मृतका के पति बलवीर सिंह धीरा के साथ मिलकर कर्मजीत कौर को ढूंढने का ड्रामा भी करता रहा तथा फिर धूड़कोट मंडी चला गया।


थाना प्रभारी कर्मजीत सिंह ने बताया कि आरोपी सेवक सिंह की निशानदेही पर लाश को खुर्द-बुर्द करने के लिए प्रयोग की गई आल्टो कार तथा बोरी बरामद कर ली है तथा माननीय अदालत में आरोपी सेवक सिंह को पेश करके उसका 5 दिन का रिमांड भी पूछताछ के लिए लिया गया है। उन्होंने कहा कि मृतका के पति द्वारा दिए गए ब्यानों पर सेवक सिंह पुत्र लाल सिंह निवासी बधनीकलां के खिलाफ धारा 302 के अधीन मामला दर्ज किया जा चुका है तथा इस केस में शामिल और आरोपियों से पूछताछ करने की अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जा रही है।

पंजाब और अपने शहर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Tania pathak