कार में सवार लड़कों ने दिन-दहाड़े लड़की को किया अगवा, 5 दिन पहले ही हुई थी शादी

punjabkesari.in Saturday, Jul 18, 2020 - 11:59 AM (IST)

बेगोवाल (रजिन्दर): शुक्रवार को बेगोवाल शहर में पति के साथ खरीददारी करने आई विवाहिता को 4 कार सवार ने अगवा कर लिया। दिन-दिहाड़े घटी इस अगवा की घटना के कारण इलाके में दहशत वाला माहौल है।

इस तरह घटी पूरी घटना
मिली जानकारी अनुसार बेगोवाल के पास के गाँव मंडकुल्ला के निवासी सरबजीत सिंह पुत्र गुरदेव सिंह का विवाह 5 दिन पहले 12 जुलाई को भुलत्थ के पास के गाँव पंडोरी राजपूतों की काजल बेटी बलविन्दर सिंह के साथ हुआ था। शुक्रवार को दोपहर के समय सरबजीत अपनी पत्नी के साथ मोटरसाईकल पर गाँव मंडकुल्ला से बेगोवाल शहर को आ रहा था कि जब यह नव -विवाहित जोडा बेगोवाल शहर के इटालियन कंपलैक्स नज़दीक पहुँचा तो कार इन के मोटरसाईकल आगे आ कर रुकी।

कार में चार व्यक्ति सवार थे, जिनमें से तीन व्यक्ति कार में से उतरे, जिन्होंने सरबजीत की गर्दन पर दाँती रखी और उसकी पत्नी को अगवा करके कार में बिठा कर फ़रार हो गए। दूसरी तरफ घटना का पता लगने पर मौके पर थाना बेगोवाल की पुलिस पहुँची।

क्या कहना है एसएचओ का
इस संबंधी बातचीत करन पर एसएचओ बेगोवाल प्रीतइन्दर सिंह ने बताया कि इस मामले संबंधी केस दर्ज कर दिया गया है और लड़की को अगवा करने वाले आरोपियों की खोज में पुलिस टीमें लगा दीं गई हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Tania pathak

Related News

Recommended News