गनमैन की बहादुरी, वारदात के इरादे से आए लुटेरों की कोशिश को ऐसे किया नाकाम (तस्वीरें)

punjabkesari.in Wednesday, Nov 03, 2021 - 12:55 PM (IST)

लुधियाना (तरुण): स्थानीय सुंदर नगर स्थित मुथूट फाईनांस में बीते दिनों हुई लूट की कोशिश की सी.सी.टी.वी. तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि सरदार गनमैन सुरजीत सिंह ने कैसे अपनी जान पर खेल कर बैंक का सोना बचाया। वास्तव में जब लुटेरे मैनेजर को बंदी बना कर सोना लूटने की कोशिश कर रहे थे तो सुरजीत सिंह मौके पर पहुंचता है और बहादुरी के साथ लुटेरों को ललकारता है। सुरजीत सिंह ने पहली मंजिल पर स्थित बैंक का शटर नीचे फैंक दिया और लुटेरों को रोकने की काफी कोशिश की थी परन्तु लुटेरों ने यह कोशिश नाकाम कर दी और वह शटर उठाने में कामयाब हो गए।

यह भी पढ़ेंः किसानों के विरोध के चलते सिंगला की जगह डी.सी. ने निभाया उनका फर्ज

इसके बाद वह फायरिंग होनी शुरू हो गई। एक फायर सुरजीत के बिल्कुल पास से गुजरता हुआ दीवार में जा लगा, जबकि सुरजीत की बंदूक से निकली गोली एक लुटेरे को लगती है, जिसके बाद लुटेरा वहीं ढेर हो जाता है। सुरक्षा मुलाजिम गुरजीत सिंह फायर करता हुआ नीचे की तरफ चला जाता है और बाहर से निकलने का रास्ता बंद कर देता है, जिसके बाद लुटेरे शटर उठा कर बाहर की तरफ देखते हैं और सीढ़ियों के रास्ते नीचे झांक कर देखते हैं कि भागने का रास्ता बंद है। तब तीनों ही लुटेरे छत की तरफ भागते हैं। छत का रास्ता खुला होने के कारण लुटेरे छत पार कर गली के रास्ते आसानी के साथ फरार हो जाते हैं।

यह भी पढ़ेंः चन्नी लोगों को मूर्ख बनाने का प्रयास कर रहे: सुखबीर बादल

क्या कहती है पुलिस
इस संबंधित जांच अधिकारी दविंदर सिंह ने बताया कि लुटेरों की खोज में कई पुलिस टीमें लगीं हुई हैं। पुलिस मोबाइल लोकेशन के जरिए लुटेरों की कड़ी के साथ कड़ी जोड़ कर उनकी खोज की हरसंभव कोशिश कर रही है। शक किया जा रहा है कि लुटेरे यू.पी. में ही कहीं छिप कर बैठे हैं। पंजाब पुलिस यू.पी. पुलिस की मदद ले रही है। जांच अधिकारी का कहना है कि पुलिस जांच में काफी सफलता भी मिली है परन्तु इसका अभी खुलासा नहीं किया जा सकता है। पुलिस जल्द ही लुटेरों को काबू कर लेगी। 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Writer

Sunita sarangal