Breaking : डिंपी ढिल्लों की AAP में ज्वाइनिंग के बाद CM Mann का अकाली दल पर तंज

punjabkesari.in Wednesday, Aug 28, 2024 - 04:23 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज मोहाली के बाद गिद्दड़बाहा पहुंचे। इस दौरान उन्होंने गिद्दड़बाहा से अकाली दल को अलविदा कह चुके हरदीप सिंह डिंपी ढिल्लों को पार्टी में शामिल करवाया। डिंपी ढिल्लों अपने समर्थकों साथ आम आदमी पार्टी में शामिल हुए। इस दौरान डिंपी ढिल्लों ने कहा उन्हें जानबूझकर बदनाम किया जा रहा है। डिंपी ने आगे कहा कि सी.एम मान से मुलाकात के बाद उन्होंने आम आदमी पार्टी में जाने का फैसला किया है। उन्होंने 5 दिन पहले ही मुख्यमंत्री मान से मुलाकात की थी। 

इस दौरान डिंपी ने कहा कि उन्होंने अपने जिन्दगी के 38 अकाली दल को दिए हैं। वह 2 बार गिद्दड़बाह से चुनाव लड़ चुके हैं। इसी बीच उन्हें सूचना मिली ही कि सुखबीर बादल इस बार विधानसभा के चुनावों में मनप्रीत बादल को उतराने जा रहे हैं। सुखबीर बादल ने मनप्रीत बादल को लेकर स्थिति साफ नहीं की। इसी बात से नाराज होकर उन्होंने अकाली दल को छोड़ दिया है। डिंपी ने कहा कि उन्होंने कभी झूठ की सियासत नहीं की है। अब वह 'आप' में शामिल होकर अपनी 38 साल की कमाई सी.एम. मान को  सुपुर्द कर रहे हैं। उन्होंने यहां के लोगों ने उन्हें बहुत प्यार दिया है। उन्होंने कहा कि वह कभी भी शिकायत का मौका नहीं देंगे। 

PunjabKesari

सीएम मान का अकाली दल पर तंज

इस दौरान सीएम मान ने डिंपी ढिल्लों को पार्टी में शामिल करवाया और रंगले पंजाब के परिवार में सभी का स्वागत है। उन्होंने आगे कहा कि उन्हें 17 साल की उम्र से लोगों का प्यार मिल रहा है। इस दौरान उन्होंने अकाली दल पर भी निशाना साधा। सीएम मान ने कहा कि गिद्दड़बाहा से उन्हें काफी प्यार मिला है। उन्होंने कहा कि जीवनजोत कौर ने सिद्धू व मजीठिया को हराया है। सीएम मान ने अकाली दल पर निशाना साधते हुए कहा कि अकाली दल कहता था कि 25 राज्यों में राज करेंगे और अब उनके पास 25 लोग भी नहीं है। पंजाब के मुद्दे आगे आगे भागते हैं और अकाली दल पीछे है। डिंपी को पार्टी में शामिल होने से पहले ही कहा गया था कि अगर पार्टी में शामिल होना है तो 100 फीसदी होना। 

सीएम मान ने आगे कहा कि उन्हें लोगों का बहुत प्यार मिल रहा है। सत्ता में आते ही पंजाब के बिजली सस्ती करके दिखाई। आज 90 प्रतिशत घरों में 0 बिजली का बिल आता है। गोइंदवाल का प्राइवेट थर्मल प्लांट खरीद लिया गया है। सभी गांवो में नहरी पानी पहुंचाया जा रहा है। इससे धरती का पानी बचाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब पराली से भी बिजली बनाई जाएगी। आज इस मुद्दे को लेकर एक मीटिंग की गई है, जिसके बाद किसान द्वारा अपनी पराली को भी बेचा जा सकेगा। 

कौन है डिंपी ढिल्लों :

डिंप्पी ढिल्लों अकाली दल के सीनियर नेता हैं  और सुखबीर बादल के बेहद करीबी हैं। गिद्दड़बाहा से हलका इंचार्ज रह चुके हैं। उन्होंने 2 बार चुनाव लड़े और 2022 में राजा वड़िंग से चुनाव हार चुके हैं। 

Breaking : AAP के हुए डिंपी ढिल्लों, CM Mann ने करवाया पार्टी में शामिल


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News