Breaking: तस्करों पर कस्टम विभाग की पैनी नजर, Flight से बरामद हुआ लाखों की सोना

punjabkesari.in Thursday, Apr 11, 2024 - 03:18 PM (IST)

अमृतसर (नीरज): श्री गुरु रामदास इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शाहजहां से अमृतसर पहुंची फ्लाइट के अंदर से कस्टम विभाग की टीम ने लाखों रुपए की कीमत का सोना जब्त किया है। जानकारी के अनुसार तस्करों ने बड़े ही शातिर तरीके से सोने को फ्लाइट के वॉशरूम के अंदर शैंक के नीचे चिपकाए हुआ था और उसके साथ एक इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस भी लगा हुआ था, लेकिन कस्टम विभाग की पैनी नजर से तस्कर बच नहीं पाए।

यह भी पढ़ें : 

इससे पहले भी अरब देशों से आई फ्लाइट के अंदर से 2 किलो सोना जब्त किया गया था जिससे एक बार फिर से एयरपोर्ट की सुरक्षा पर सवाल खड़े हो गए हैं। आखिरकार यह लावारिस सोना कौन भेज रहा है और अमृतसर एयरपोर्ट पर किसने इसको निकलाना था। यह सुरक्षा एजेंसियों के लिए एक बड़ा सवाल  खड़ा हो गया है।

वहीं एक अन्य मामले में कस्टम विभाग ने एक यात्री से विदेशी करंसी जब्त की है। इस दौरान 25900 पाउंड की विदेशी करेंसी जब्त की गई है। श्री गुरु रामदास अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर कस्टम विभाग की टीम ने एक अन्य मामले में अमृतसर से दिल्ली जा रहे एक यात्री से 25900 पाउंड की विदेशी करंसी जब्त की है। जानकारी के अनुसार यात्री ने दिल्ली से आगे लंदन की फ्लाइट पकड़नी थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Kamini