Breaking: मंत्री कटारूचक्क मामले पर बोले गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित

punjabkesari.in Thursday, Jun 01, 2023 - 05:36 PM (IST)

पंजाब डेस्क : चंडीगढ़ में गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित ने प्रेस कॉन्फ्रैंस की इस दौरान उन्होंने पी.यू.के मसले व पवन बंसल पर पर बातचीत। पुरोहित ने पवन बंसल पर बोलते कहा कि, उन्होंने कहा था, जो पैसा इकट्ठा होता है उसका मिसयूज हो रहा है, बसंल को ऐसा ब्यान नहीं देना चाहिए था। बनवारी लाल पुरोहित ने कहा कि हमारे विभाग में पूरी पारदर्शिता है। उन्होंने कहा कि बजट का जो खर्चा हुआ है सब लिखित है। 

इस दौरान गवर्नर बनवारी लाल पुरोहित का  सबसे बयान  लाल चंद कटारूचक्क लेकर सामने आया है। उन्होंने कहा कि लाल चंद कटारूचक्क ने गंभीर अपराध किया है उसे कैबिनेट में नहीं रहने का कोई हक नहीं है। सी.एम. मान से इस पर तुरन्त  कार्रवाई करने के लिए कहा गया है। उन्होने कहा कि वह मीडिया के जरिए कार्रवाई के लिए कह रहे हैं। गौरतलब है कि लाल चंद कटारूचक्क पर विरोधी पार्टियों द्वारा लगातार टिप्पणी होती रही हैं लेकिन गवर्नर की तरफ से पहली बार इस मुद्दे पर बात की गई है। इस शिकायत से यह सारा मामला शुरू हुआ था। इस मामले में 2 वीडियो सामने आई थी जिसे गवर्नर को दी गई। इसके बाद गवर्नर ने इन वीडियों को देखने के बाद आगे जांच के लिए भेज दिया था। 

पी.यू.  (पंजाब यूनिवर्सिटी) केंद्र की यूनिवर्सिटी है। उन्होंने कहा कि उनकी हरियाणा पी.एम. मनोहर लाल खटड़ से मीटिंग हुई जोकि काफी अच्छे माहौल में हुई।  इस मीटिंग में कहा गया कि हरियाणा के कॉलजों में भी पी.यू. मान्यता दें। यह पी.यू. को फंड देने के लिए गवर्नर का सुझाव दिया है। 60 यू.टी., 20-20 फीसदी पंजाब-हरियाणा दें। गवर्नर ने कहा कि इस नए सुझाव से सबको फायदा है। 5 जून को दोबारा बैठक होगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News