Punjab Wrap Up: जालंधर में कोरोना ने लिया विकराल रूप तो ड्रग केस में पंजाब सरकार की बड़ी कार्रवाई, पढ़ें दिन भर की बड़ी खबरें

punjabkesari.in Thursday, Mar 25, 2021 - 06:25 PM (IST)

जालंधर: कोरोना का प्रकोप लगातार विकराल रूप धारण करता जा रहा है। वीरवार को जिले में जहां 11 लोगों की कोरोना से मौत हो गई वहीं 450 के करीब लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं अंतरराष्ट्रीय ड्रग केस में पकड़े गए खन्ना के गुरदीप रानो केस में पंजाब सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है। ऐसी ही दिनभर की खास खबरें हम आपके लिए लाए हैं जो आप अपने व्यस्त शेड्यूल के चलते मिस कर जाते हैं। इस न्यूज बुलेटिन में हम आपको पंजाब से जुड़ी बड़ी खबरें बताने जा रहे हैं। 

जालंधर में कोरोना ने लिया विकराल रूप, 11 लोगों की मौत सहित इतने नए पॉजिटिव केस आए सामने
कोरोना का प्रकोप लगातार विकराल रूप धारण करता जा रहा है। वीरवार को जिले में जहां 11 लोगों की कोरोना से मौत हो गई वहीं 450 के करीब लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। बता दें कि बुधवार को भी 11 रोगियों को मौत हुई थी जबकि 350 से अधिक लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी। 

ड्रग केस में पंजाब सरकार की बड़ी कार्रवाई, लुधियाना के पूर्व DIG समेत 5 अफ़सर Suspend
अंतरराष्ट्रीय ड्रग केस में पकड़े गए खन्ना के गुरदीप रानो केस में पंजाब सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है। पंजाब सरकार की तरफ से इस मामले में आई. पी. एस. परमराज सिंह उमरानंगल (उस समय के लुधियाना रेंज के डी. आई. जी. और अब निलंबित) समेत 4 अन्य पुलिस अफ़सरों को सस्पेंड किया गया है। 

उद्घाटन दौरान ई.टी.टी. अध्यापकों द्वारा शिक्षा मंत्री का विरोध, हिरासत में लिए प्रदर्शनकारी
भवानीगढ़ में शिक्षा मंत्री विजयइन्द्र सिंगला के चलते प्रोग्राम में बेरोजगार ई.टी.टी. अध्यापकों द्वारा हंगामा किया गया। शिक्षा मंत्री आज कोठी में शहर के नए तहसील कांपलैक्स की करोड़ों रुपए की लागत के साथ बनने वाली इमारत का नींव पत्थर रखने पहुंचे हैं। समारोह दौरान जैसे ही शिक्षा मंत्री संबोधन करने लगे तो पंडाल में पहले से विरोध के लिए पहुंचे बेरोजगार ई.टी.टी. अध्यापकों ने शिक्षा मंत्री और पंजाब सरकार के विरुद्ध जोरदार नारेबाजी करते हुए "पंजाब सरकार और शिक्षा मंत्री मुर्दाबाद के नारे लगाने शुरू कर दिए।

पार्किंग में खड़ी कार से मिली अवैध शराब की बड़ी खेप, मालिक फरार
जालंधर में भूर मंडी में एक पार्किंग स्थल पर लावारिस हालात में एक गाड़ी खड़ी थी। इस गाड़ी में से 36 पेटी अवैध शराब बरामद हुई है। जानकारी के अनुसार यह शराब चंडीगढ़ की है। सूचना मिलते ही सी.आई.ए. स्टाफ 1 की टीम ने मौके पर पहुंच कर कार को कब्जे में ले लिया। 

नहर से मिली प्रेमी जोड़े की लाशें, पति ने 5 दिन पहले करवाई थी नाजायज संबंधों की शिकायत दर्ज
थाना वैरों का के अधीन पड़ते गांव चक्क बलोचा (महालम) की एक विवाहित महिला और युवक की गत देर शाम को गांव चक्क सुहेले वाला के नजदीक से गुजरती गंगा केनाल नहर से लाश मिलने का समाचार प्राप्त हुआ है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची थाना वैरों का की पुलिस ने दोनों लाशों को नहर से बाहर निकलवाया तो दोनों के हाथ दुपट्टा के साथ बंधे हुए थे। मृतकों की पहचान परविन्दर सिंह पुत्र गुरमेज सिंह (22) और महिला कृष्णा रानी पत्नी सुच्चा सिंह (28) निवासी चक्क बलोचा (महालम) के रूप में हुई है।

जालंधर में Night Curfew दौरान चली गोली, CCTV में कैद घटना
थाना डिवीजन नं. 8 के आतर्गत आते सोढल फाटक के पास एक इमीग्रेशन दफ्तर में गत रात गोली चलने की सूचना मिली है। हालांकि गोली किसने चलाई, चली या नहीं इसकी पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच कर रही है। 

परिवार पर टूटा दुखों का पहाड़, सड़क हादसे में मां-बेटी की हुई दर्दनाक मौत
एक सड़क हादसे में कस्बा जोगा की रहने वाली मां-बेटी की मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। इस दर्दनाक हादसे के कारण सारे इलाके में मातम छाया हुआ है। जानकारी के अनुसार मंगलवार शाम कार और ट्रक की टक्कर हो जाने के चलते हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उपचाराधीन बच्ची की भी आज मौत हो गई है।

लुधियाना में कोरोना का कहर, टीचर सहित 11 लोगों की हुई मौत
कोरोना के चल रहे प्रकोप के कारण आज 47 वर्षीय महिला टीचर सहित 11 लोगों की कोरोना से मौत हो गई। उक्त महिला टीचर समराला की रहने वाली थी और दयानंद अस्पताल में भर्ती थी। 

पेड़ के साथ लटकती मिली प्रवासी मजदूर की लाश, इलाके में फैली सनसनी
रायपुर-रंधावा गांव के नजदीक खेत में से एक प्रवासी मजदूर की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। मिली जानकारी मुताबिक रायपुर और रंधावा गांव ने नजदीक पड़ती एक सांझी जमीन के खेतों में मज़दूर की लाश पेड़ के साथ लटकती पाई गई। मौके पर तुरंत इसकी जानकारी मकसूदां पुलिस को दी गई। सुचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आगे की जांच शुरू कर दी है।

गम में बदलीं खुशियां, शादी के कार्ड बांटने गए भाई की हादसे में हुई दर्दनाक मौत
पट्टी में एक घर में शादी की खुशियां उस समय गम में बदल गई जब छोटे भाई की शादी के कार्ड बांटने जाते समय सड़क हादसे में मौत हो गई। घटना मंगलवार रात की है, जिसके बाद परिवार और रिश्तेदारों में शौक की लहर दौड़ गई। मृतक नौजवान सुखविन्दर सिंह पटवारी का भतीजा था।

Content Writer

Sunita sarangal