सेल टैक्स इंस्पैक्टर 40 हजार रुपए रिश्वत लेता काबू, ई.टी.ओ. फरार

punjabkesari.in Thursday, Jan 14, 2021 - 09:21 AM (IST)

फरीदकोट/मलोट(राजन, जुनेजा): विजीलैंस की टीम ने फाजिल्का के सेल टैक्स इंस्पैक्टर को 40 हजार रुपए रिश्वत लेते रंगे हाथों काबू किया है, जबकि दूसरा आरोपी ई.टी.ओ. फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है।

विजीलैंस के एस.एस.पी. परमजीत सिंह विर्क ने बताया कि दीपक गोयल ने विजीलैंस मोगा के डी.एस.पी. केवल कृ ष्ण के पास शिकायत की थी कि उसके पिता अशोक कुमार की फरीद एंटरप्राइजेज नाम से खिलौने बनाने की फैक्टरी फरीदकोट में है। 6 जनवरी को लुधियाना से 45 क्विंटल प्लास्टिक दाना कैंटर में फरीदकोट लाते समय मोबाइल विंग फाजिल्का के ई.टी.ओ. राजीव पुरी ने बिल न होने से चालान काटकर कैंटर थाना बाघापुराना में बंद करवा दिया।

चालान पर लिखे ई.टी.ओ. के नंबर पर फोन किया तो बिल दिखाने के लिए 8 जनवरी को अबोहर बुलाया, वहां जाने पर उसे गिद्दड़बाहा के एक ढाबे पर विकास कुमार इंस्पैक्टर के पास भेजा गया, जहां उसने 4.5 लाख रुपए के माल पर 118 प्रतिशत पैनल्टी से बचने के लिए 80 हजार रुपए रिश्वत मांगी तो 40 हजार रुपए में सौदा तय हो गया। इसके बाद ट्रैप लगाकर विकास कुमार को 40 हजार रुपए रिश्वत लेते काबू कर लिया गया। एस.एस.पी. ने बताया कि विकास कुमार पर थाना विजीलैंस फिरोजपुर में केस दर्ज कर ई.टी.ओ. राजीव पुरी की गिरफ्तारी की कार्रवाई तेज कर दी गई है।

Sunita sarangal