पनग्रेन इंस्पैक्टर 80 हजार रिश्वत लेता रंगे-हाथों काबू

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 08:11 AM (IST)

बेगोवाल/कपूरथला (रजेंद्र, भूषण): विजीलैंस ब्यूरो कपूरथला की टीम ने एक राइस मिलर के मुनीम से 80 हजार रुपए की रिश्वत लेते हुए पनग्रेन के इंस्पैक्टर को छापामारी के दौरान गिरफ्तार किया है। 

जानकारी के अनुसार विनोद कुमार पुत्र खरैती राम निवासी सोढे नगर जालंधर ने विजीलैंस ब्यूरो कपूरथला के डी.एस.पी. कर्मवीर सिंह चाहल को दी अपनी शिकायत में बताया था कि वह पी.आर. एग्रो कम्पनी इब्राहिमवाल में मुनीम है तथा उसकी कम्पनी ने इब्राहिमवाल मंडी में फसल की ट्रांसपोर्ट के लिए ऑनलाइन ठेका लिया था जिसका ठेका करीब 20 लाख रुपए बनता था लेकिन भुलत्थ क्षेत्र में तैनात पनग्रेन का इंस्पैक्टर सुरिंदर कुमार पुत्र राम चंद निवासी बागडिय़ा थाना भुलत्थ उसके 20 लाख रुपए के बिल क्लीयर करने के नाम पर एक लाख रुपए की रकम मांग रहा था जिसका सौदा 80 हजार रुपए में हुआ। 

विजीलैंस ब्यूरो कपूरथला के डी.एस.पी. कर्मवीर सिंह चाहल ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए 2 सरकारी गवाहों एस.डी.ओ. जङ्क्षतदर कुमार तथा वैटर्नरी अधिकारी लखविंदर सिंह को साथ लेकर जब मौके पर छापामारी की तो इस दौरान इंस्पैक्टर पनग्रेन सुरिंदर कुमार को 80 हजार रुपए की रिश्वत के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी के खिलाफ थाना विजीलैंस ब्यूरो में मामला दर्ज कर लिया गया है।

Anjna