इस लड़की से हो जाएं सावधान, पल भर में कर देगी आपको बर्बाद

punjabkesari.in Thursday, Apr 18, 2019 - 11:33 AM (IST)

लुधियाना(वर्मा): शहर के भोले-भाले नौजवानों को शातिर दुल्हन पहले अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ शादी करती और कुछ समय बाद वह पुलिस में अपने ससुराल वालों के खिलाफ दहेज प्रताडऩा की शिकायत दे देती थी। केस दर्ज की धमकी देकर वह ससुराल वालों से सोने के आभूषण व नकद रुपए लेकर पंचायती तलाक ले लेती और फिर किसी और को अपने प्यार के जाल में फंसाकर उसके साथ शादी कर वही कुछ करती। अब तक वह 3 व्यक्तियों के साथ ऐसा कर चुकी थी। 
PunjabKesari
आधार कार्ड ने खोली शातिर दुल्हन की पोल
शातिर दुल्हन ने अपने तीसरे पति के खिलाफ थाना वूमैन सैल में दहेज प्रताडऩा की शिकायत दी जिसके बाद पुलिस ने गुरप्रीत सिंह को वूमैन सैल में आने के लिए कहा। इस दौरान गुरप्रीत के घर से शातिर दुल्हन के पुराने आधार कार्ड हाथ लग गए जिस पर गुरप्रीत को अपनी पत्नी की पहले हो चुकी शादियों के बारे में पता चला। उसने व उसके पिता ने उसके पहले पतियों से सम्पर्क  किया तो मालूम हुआ कि शातिर दुल्हन अपने प्यार के जाल में फंसाकर 10-15 दिन में ही शादी कर लेती थी, फिर कुछ समय बाद पुलिस में केस दर्ज करने की धमकी देकर वह रुपए व गहने लेकर तलाक ले लेती।
PunjabKesari
पीड़ित पतियों ने लगाई इंसाफ की गुहार
 मीडिया से बातचीत करते हुए पीड़ित पतियों ने महिला के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करते हुए कहा है कि इस शातिर महिला को पुलिस सख्त से सख्त सजा दे ताकि वह किसी और को अपने प्यार के झूठे जाल में फंसाकर उसके साथ शादी न कर सके। 

आरोपी की मां ने कहा- हम पर लगाए आरोप झूठे 
वहीं दूसरी ओर आरोपी की माता ने बताया कि उसकी बेटी पर लगाए गए सभी आरोप झूठे व बेबुनियाद हैं। उसकी बेटी को हर बार दहेज के लोभी ससुराल वाले मिले जो कि दहेज के लिए उसे प्रताडि़त करते थे। उसके पंचायती तलाक हुए हैं तलाक के बाद ही मैंने अपनी बेटी की तीसरी शादी की है।

ए.सी.पी. के पास 3 पीड़ित पति आए सामने
शातिर दुल्हन अपने जाल में उस वक्त फंस गई जब उसने थाना वूमैन सैल की पुलिस में अपने तीसरे पति के खिलाफ दहेज प्रताडऩा की शिकायत दर्ज करवाई थी उसे नहीं मालूम था कि उससे पहले तीनों पति भी उसके खिलाफ पुलिस में धोखाधड़ी की शिकायत दे चुके हैं। शिकायत में तीनो पतियों ने शातिर दुल्हन के खिलाफ अपने बयान दर्ज करवाए कि किस तरह उसने उन्हें शिकार बनाया था। ए.सी.पी. ने तीनों के बयान दर्ज करने के बाद कहा कि मामले की जांच होगी। 

तीसरे पति गुरप्रीत से ठगे थे 1 लाख 30 हजार नकद व गहने
गांव ढंडरिया जिला संगरूर के गुरप्रीत सिंह ने बताया कि शातिर दुल्हन ने उसे यह नहीं बताया कि उसकी पहले भी कई शादियां हो चुकी हैं उसने उसे अपने प्यार के जाल में फंसाकर धोखे से शादी कर ली व कुछ समय बाद घर में विवाद करना शुरू कर दिया तथा जबरदस्ती लुधियाना ले आई। ढंडारियां में वह अपने पिता के पास सोने-चांदी के आभूषण बनाने का काम करता था और लुधियाना में भी यही काम करने लगा। कुछ समय बाद उसने 70 हजार रुपए एडवांस देकर 4 लाख रुपए के प्लाट का सौदा कर लिया। उसके बाद उसके पिता ने गांव से 1 लाख 30 हजार रुपए भेजे थे ताकि वह प्लाट ले सके। जैसे उसकी पत्नी को रुपयों के बारे में पता चला तो उसने झगड़ा करना शुरू कर दिया तथा रुपए व सोने के आभूषण लेकर फरार हो गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News