शादी के 7 दिनों बाद दुल्हन के इस कदम ने उड़ाए ससुराल वालों के होश

punjabkesari.in Thursday, Nov 01, 2018 - 02:06 PM (IST)

जालंधर (वरुण): बूटा पिंड में 7 दिन पहले ब्याही युवती ने गार्डर से फंदा लगा लिया। खुदकुशी के कारणों का अभी पता नहीं लग सका है लेकिन सच्चाई का जानने के लिए थाना-6 की पुलिस ने नवविवाहिता के पति समेत ससुराल वालों को हिरासत में ले लिया है व पूछताछ की जा रही है। मृतका की पहचान संगीता (22) पत्नी मुनीश कुमार निवासी बूटा पिंड के रूप में हुई है। 


मूल रूप से हरिद्वार निवासी संगीता की 25 अक्तूबर को लैदर काम्प्लैक्स स्थित एक स्पोर्ट्स फैक्टरी में लेबर का काम करने वाले मुनीश के साथ हुई थी। विवाह करने के लिए संगीता के परिजन सराय खास रहते रिश्तेदारों के घर आए थे और विवाह की सारी रस्में वहीं हुई थी। संगीता के चाचा ससुर विष्णु की मानें तो 7 दिनों के अंदर कोई भी विवाद या झगड़े वाली बात सामने नहीं आई। बुधवार सुबह ही वह सभी काम पर निकल गए थे। शाम करीब साढ़े 4 बजे के आसपास संगीता के दादा ससुर ने संगीता को आवाज लगाई तो उसने कोई जवाब नहीं दिया। काफी इंतजार के बाद जब दादा ससुर उसे बुलाने पहली मंजिल पर गए तो देखा कि संगीता का शव गार्डर से लटक रहा था। 


शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। कुछ ही समय बाद संगीता का पति मुकेश व अन्य रिश्तेदार भी पहुंच गए थे। मौके पर पहुंचे ए.एस.आई. राकेश कुमार ने शव को नीचे उतारा। थाना-6 के प्रभारी ओंकार सिंह बराड़ ने कहा कि अभी तक की जांच में खुदकुशी का कोई कारण सामने नहीं आया है। पुलिस ने संगीता व उसके ससुराल वालों को उठाकर उनसे पूछताछ कर रही है। हरिद्वार रहते संगीता के परिजनों को इस बारे सूचना दे दी गई है।शव के आसपास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है। 

Vatika