डोली से पहले उठी अर्थी... जयमाला डालते समय स्टेज पर गिरी दुल्हन

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 03:56 PM (IST)

गुरुहरसहाय : जलालाबाद हलके के गांव स्वाहवाला में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां शादी के मौके पर किए जा रहे शगुन के दौरान 23 वर्षीय दुल्हन नीलम रानी की मौत हो गई। दुल्हन की मौत देख दूल्हा भी बेहोश हो गया, जिसे परिजनों ने तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया। दरअसल, शादी की रस्में हंसी-खुशी चल रही थीं, बारात भी आ गई और शादी की रस्में भी हो गईं। 

यह भी पढ़ें : Breaking: दहशत के साए में Punjabi industry, इस गीतकार को मिली जान से मारने की धमकी

फेरों के बाद, लड़की को अचानक घबराहट महसूस हुई, जिसके बाद डॉक्टर को मौके पर ही जांच के लिए बुलाया गया और दवा दी गई। इसके बाद जब लड़की को थोड़ा बेहतर महसूस हुआ तो उसे जयमाला के लिए स्टेज पर ले जाया गया। स्टेज पर सोफे पर बैठे-बैठे दुल्हन नीलम बेसुध हो गई और कुछ ही सेकेंड में उसकी मौत हो गई। इतना ही नहीं, लड़की की मौत के बाद दूल्हा भी बेहोश हो गया, जिसे अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें : Canada में लापता हुई पंजाब की लड़की, चिंता में मां-बाप, Shocking मामला

भगवान का यह प्रकोप गांव सवावाला में देखने को मिला है। इस घटना के बाद पूरे गांव में शोक की लहर फैल गई। इस संबंध में मृतक नीलम रानी के माता-पिता, लड़की के ससुर ने जानकारी दी है। शादी समारोह के दौरान दोनों परिवार काफी खुश नजर आ रहे थे। शादी से पहले की तस्वीरों में भी दुल्हन नीलम कलीरे को हाथों में लेकर फोटोशूट करा रही थीं और अपनी नई जिंदगी की शुरुआत से बेहद खुश थीं। लेकिन किसी को क्या पता था कि जिस बेटी से वे शादी करने जा रहे हैं वह अब हमेशा के लिए चली जाएगी। दुल्हन की मौत के बाद शादी समारोह में चीख-पुकार मच गई और हर आंख से आंसू निकल पड़े।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

News Editor

Kamini