सात फेरों से पहले खुली दुल्हन की पोल, सच्चाई जान हक्का-बक्का रह गया दूल्हा

punjabkesari.in Wednesday, Jul 08, 2020 - 11:01 AM (IST)

कलानौर(मनमोहन) : सरहदी कस्बा कलानौर में आज एक विवाह समागम दौरान माहौल उस समय तनावपूर्ण हो गया, जब सरना से बारात लेकर पहुंचे दूल्हे व उसके पारिवारिक सदस्यों को पता चला कि दुल्हन घर से गायब हो चुकी है। 
PunjabKesari
दूल्हे रवि पुत्र काला निवासी सरना और उसके पारिवारिक सदस्यों ने बताया कि वे आज सरना, जिला पठानकोट से बारात लेकर कलानौर पहुंचे थे। विवाह की रस्म अदा करने से पहले ही दुल्हन किसी और के साथ विवाह वाले घर से गायब हो गई थी। उन्होंने कहा कि लड़की वालों ने हमारे साथ धोखा किया है इसलिए हमारी मांग है कि पुलिस हमें बनता न्याय दे। लड़की के पिता बिट्टू पुत्र सोहन निवासी कलानौर ने बताया कि उनकी लड़की आशा का आज विवाह था और बारात पहुंचने वाली थी। हम बाजार सौदा लेने गए हुए थे।

हमारी गैर-हाजिरी में उनकी दूसरी बेटी और जमाई ने उनकी दुल्हन बनी बेटी को गायब कर दिया है या उसे किसी और के साथ भगा दिया है। उसने बताया कि इस संबंध में उन्होंने पुलिस थाना कलानौर में लिखित शिकायत देते हुए आरोपियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। जांच अधिकारी ए.एस.आई. बलबीर सिंह ने कहा कि दोनों गुटों के बयान लेने के बाद इस मामले की तफ्तीश की जा रही है। जो भी आरोपी पाया जाएगा, उसके विरुद्ध बनती कानूनी कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News