शादी की खुशियां के बीच हंसते-खेलते परिवार में छाया मातम, 10 दिन बाद दूल्हे की मौत

punjabkesari.in Saturday, Dec 03, 2022 - 12:53 PM (IST)

बनूड़ः थाना बनूड़ अधीन पड़ते गांव धर्मगढ़ के 26 वर्षीय लापता नौजवान की लाश नहर से मिली है। इस घटना की जानकारी देते हुए गांव धर्मगढ़ के पूर्व सरपंच दर्शन सिंह ने बताया कि गांव के रहने वाले शिंगारा सिंह के इकलौते जवान पुत्र सतविंदर सिंह की शादी 21 नवंबर को हई थी और वह 24 नवंबर दिन गुरुवार को घर से अचानक मोटरसाइकिल सहित संदिग्ध हालत में लापता हो गया था। 

PunjabKesari

जब सतविंदर सिंह घर ना पहुंचा तो उनके परिजनों ने उसके मोबाइल पर फोन किया तो आगे भाखड़ा नहर किनारे बैठे गोताखोरों  द्वारा उठाया गया, जिसने कहा कि मोटरसाइकिल और मोबाइल नहर के किनारे पड़े है। इस घटना के बाद परिवार में हाहाकार मच गई।  परिजनों ने इस घटना की सूचना थाना पुलिस को दी और नौजवान की तालाश शुरू की। 

कई दिन गुजर जाने के बाद भी नौजवान की कोई खबर नहीं मिली, आज सुबह उनका फोन आया कि मंडोली नजदीक गुजर रही नहर में से किसी नौजवान की लाश तैर रही है। लाश को गोताखोंरों की तरफ से बाहर निकाला गया तो परिजनों ने शव की पहचान की तो वह सतविंदर सिंह की ही निकली। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों के हवाले कर दिया है। वहीं इस घटना के बाद परिवार सहित पूरे इलाके में शोक की लहर फैल गई। कुछ दिन पहले जिस घर में शादी की शहनाइयां बज रही थी, उसी घर में मातम देखकर हर किसी की आंखें नम थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News