सात फेरों के चंद मिनट पहले खुली लड़की की पोल, दूल्हा पहुंचा थाने (Watch Video)

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 04:15 PM (IST)

अमृतसरः अपने सपनों की राजकुमारी से शादी करवाने के लिए जब दूल्हा बैंड -बाजा और बारात लेकर घर से निकला तो उसे पता तक नहीं था कि उसके साथ क्या होने वाला है। जब दूल्हा बारात सहित पैलस पहुंचा तो ना वहां दुल्हन ना ही कोर्इ मंडप। दूल्हा बेचारा लड़की के प्यार में परेशान होकर पुलिस थाने पहुंच गया। 


जानकारी मुताबिक अमृतसर का रहने वाला प्रगट सिंह एक अस्पताल में काम करता था। उसी अस्पताल में सिमरनजीत कौर नामक लड़की नौकरी लेने आई लेकिन असफल रही पर इस बीच उसका प्रगट सिंह के साथ प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। दोनों की बातचीत विवाह में बदल गई और तारीख़ भी पक्की हो गई।सिमरन ने प्रगट को कहा कि उन्होंने छेहरटा इलाके में ताज पैलेस बुक किया है और वह वहां बारात लेकर पहुंच जाए।
जब प्रगट दूल्हा बन कर इनोवा कार सजाकर पैलस पहुंचा तो वहां न मंडप था और न ही लड़की वाले। पैलस वालों ने प्रगट और उसकी बारात को अंदर दाख़िल नहीं होने दिया और इतनी गर्मी में बारात सड़क के बाहर खड़ी रही।जब प्रगट  ने लड़की वालों को फ़ोन किया तो सबके फ़ोन बंद आने लगे। 


सिर्फ़ इतना ही नहीं, सिमरन ने प्रगटट को फसाने के लिए बलजीत कौर नामक महिला को बिचौला भी बनाया था। बस फिर क्या था विवाह के मंडप से प्रगट सीधा पुलिस थाने पहुंचा और सारी बात बतार्इ। प्रगट के परिवार का कहना है कि लड़की वालों ने विवाह का सारा प्रोग्राम तय कर लिया था और बाद में धोखा दे दिया। पुलिस का कहना है कि इस मामले की जांच की जा रही है और जो भी आरोपी पाया गया, उसके खिलाफ बनती कार्रवार्इ की जाएगी। 
 

Vatika