शादी के दिन घर पर ताला लगाकर भागा दूल्हा, मेहंदी लगाकर इंतजार करती रह गई दुल्हन

punjabkesari.in Sunday, Dec 01, 2019 - 10:41 AM (IST)

अमृतसर(संजीव): 4 साल के प्रेम संबंधों के बाद लड़के-लड़की ने विवाह करवाने का फैसला लिया और विवाह के दिन लड़का घर को ताले लगाकर अपने परिवार के साथ गायब हो गया। बारात न पहुंचने पर लम्बे इंतजार के बाद दुल्हन परिवार को लेकर थाने पहुंची, जहां पुलिस ने लड़की की शिकायत पर उसके प्रेमी मोहित सहगल के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। 



विवाह के दिन हाथों में शगुन की मेहंदी लगाकर दुल्हन हरप्रीत कौर अपने दूल्हे मोहित सहगल का इंतजार करती रही, लेकिन वह नहीं पहुंचा। लाहौरी गेट स्थित थाना वूमैन सैल में शादी का कार्ड दिखाते हुए हरप्रीत कौर ने कहा कि 30 नवम्बर को उनकी शादी तय की गई थी जो शिवाला मंदिर चुंगी सुक्का तालाब में होनी थी। हरप्रीत ने आरोप लगाया कि मोहित सहगल की बहन पल्लवी सहगल ने ही अपने भाई के साथ प्रेम संबंध बनवाए थे।

इसके बाद उन्होंने एक अश्लील वीडियो बना उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया जिससे दुखी होकर उसने पुलिस को शिकायत की जिस दौरान तय हुआ कि उसकी शादी 30 नवम्बर को मोहित के साथ कर दी जाएगी। पीड़िता हरप्रीत कौर ने पुलिस से इंसाफ दिलाने की मांग करते हुए कहा कि अगर उसे इंसाफ न मिला तो वह आत्महत्या करने को मजबूर होगी। पुलिस का कहना है कि इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के बाद ही मामले का असल खुलासा हो सकेगा।

Edited By

Sunita sarangal