शादी करवाकर विदेश भागा दूल्हा

punjabkesari.in Friday, Jul 06, 2018 - 09:55 PM (IST)

बठिंडा(अबलू): गांव सेमा कलां निवासी कुलविंद्र कौर पुत्री गुरचरन सिंह ने थाना महिला बठिंडा में शिकायत दर्ज करवाई कि उसकी शादी गांव पक्खी खुर्द जिला फरीदकोट बबलजीत सिंह पुत्र बलदेव सिंह के साथ हुई थी। शादी के एक माह बाद बबलजीत सिंह उसे छोड़कर आस्ट्रेलिया चला गया।  जिसके बाद सुसर बलदेव सिंह व सास बलविंद्र कौर उसे तंग परेशान करना शुरू कर दिया और मायके से पैसे लाने के लिए मजबूर करने लगे। 

कुलविंद्र कौर के मुताबिक उसने अपने पिता से 2 बार पैसे लाकर सुसराल परिवार को दिए, लेकिन मारपीट बंद नहीं हुई। ससुराल परिवार की रोजाना की मारपीट से दुखी होकर कुलविंद्र कौर ने सारी कहानी अपने पिता गुरचरन सिंह को बताई। जिसके बाद गुरचरन सिंह ने अपने गांव के गण्यमान्यों व सरपंच को लेकर कुलविंद्र कौर के ससुराल परिवार से बातचीत की, लेकिन ससुराल वाले उसे रखने के लिए सहमत नहीं हुए और वह अपनी लड़की को लेकर गांव आ गए। 

गुरचरन सिंह ने बताया कि उसने अपनी बेटी की शादी बड़ी धूमधाम से की और 35 लाख से अधिक शादी पर खर्च किया। उसने बताया कि जब इस संबंधी बबलजीत सिंह से संपर्क किया तो वह गाली गलौच करने लगा और उसने कुलविंद्र कौर की अश्लील फोटो उसके भाई के मोबाइल पर भेजने लगा। जिसकी शिकायत थाना महिला में की। पुलिस ने कुलविंद्र कौर की शिकायत पर बबलजीत सिंह, बलदेव सिंह व बलविंद्र कौर के खिलाफ मामला दर्ज कर अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Punjab Kesari