खून हुआ पानी, भाई ने छोटे भाई पर तलवार से किया हमला, गंभीर जख्मी

punjabkesari.in Tuesday, Oct 13, 2020 - 06:38 PM (IST)

नकोदर (पाली): थाना सदर के अधीन आते गांव गुढे में भाई द्वारा अपने छोटे भाई पर तलवार से हमला करके गंभीर जख्मी करके मौके से फरार हो गया। पारिवारिक सदस्यों ने खून से लथपथ गंभीर जख्मी अमरिंदर सिंह (27) को पहले सिविल अस्पताल दाखिल करवाया लेकिन हालत ज्यादा गंभीर होने के कारण उसको जालंधर रैफर कर दिया गया। वारदात की सूचना मिलते ही सदर थाना प्रमुख विनोद कुमार, चौंकी इंचार्ज शंकर गुरनाम सिंह सहित पुलिस पार्टी मौके पर पहुंचकर जांच शुरु कर दी। पुलिस को दिए बयानों में अमरिंदर सिंह (27) पुत्र गुरिंदर सिंह निवासी गांव गुढे (नकोदर) ने बताया कि गांव शंकर में मेरी एलूमिनियम की दुकान है।

उक्त ने बताया कि कुछ समय पहले मैं और मेरा भाई हरजिंदर सिंह इकट्ठे ही एलूमिनियम की दुकान करते थे और करीब 3 महीने से हम अलग-अलग दुकानें करने लग पड़े। बीती 11 अक्तूबर समय करीब 7 बजे वह अपने घर में था तो मेरे भाई हरजिंदर सिंह ने मुझे धक्का मारा और मैं दरवाजे में जा लगा और फिर मेरा मोटरसाइकिल की तोड़फोड़ करने लग पड़ा। जिसको मैंने ऐसा करने से रोका तो उसने तलवार से मुझ पर मार देने की नीयत से वार किया।

क्या कहना है पुलिस का
सदर थाना प्रमुख विनोद कुमार और चौंकी इंचार्ज शंकर गुरनाम सिंह ने बताया कि जख्मी अमरिंदर सिंह के बयानों पर हरजिंदर सिंह के खिलाफ धारा 307, 324, 427 आई.पी.सी. के तहत थाना सदर नकोदर में मामला दर्ज किया है। वारदात के बाद आरोपी घर से फरार हो गया, जिसको पकड़ने के लिए छापेमारी की जा रही है।


 

Mohit