बहन के घर आकर भाई ने की हवाई फायरिंग

punjabkesari.in Sunday, Aug 05, 2018 - 10:12 PM (IST)

मोगा(आजाद): गत देर रात्रि कैंप भीम नगर मोगा में अपनी बहन के घर के आगे भाई द्वारा हवाई फायरिंग किए जाने का मामला सामने आया है, जिस पर थाना सिटी मोगा को शिकायत पत्र देकर कथित आरोपी को गिरफ्तार करने की गुहार लगाई गई है।

प्रभजोत सिंह गिल निवासी भीम नगर कैंप ने अपने इलाके के पार्षद राकेश बजाज काला को साथ लेकर थाना सिटी मोगा को दिए शिकायत पत्र में कहा कि गत देर रात्रि उसका मामा जो गांव तलवंडी भंगेरियां के अस्पताल में फार्मासिस्ट लगा हुआ है, हमारे घर आया और हमें घर का दरवाजा खोलने के लिए कहा, लेकिन हमने डरकर दरवाजा नहीं खोला। इस पर उसने आवाजें लगाते हुए अपनी बंदूक से हवाई फायर किए और गाली-गलौच करता हुआ वहां से चला गया।


उन्होंने कहा कि हम पति-पत्नी अध्यापक हैं। हमें हर समय उनसे जान का खतरा बना हुआ है। उन्होंने अपने मामा का असला जब्त करवाने के लिए भी पुलिस से गुहार लगाई ताकि कोई जानी नुक्सान न हो सके।

क्या कहना है थाना प्रभारी का..
इस संबंध में थाना सिटी मोगा के प्रभारी इंस्पैक्टर गुरप्रीत सिंह ने कहा कि लिखित शिकायत हमारे पास आ गई है और पुलिस पार्टी द्वारा कथित आरोपी को काबू करने के लिए छापेमारी की जा रही है, लेकिन वह काबू में नहीं आया। हम मामले की जांच कर सच्चाई जानने का भी प्रयास कर रहे हैं और कैंप भीम नगर में जाकर लोगों से पूछताछ करेंगे, ताकि सच्चाई सामने आ सके। जांच के बाद अग्रिम कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।
 

Des raj