दिन-दिहाड़े दुकान में घुस जीजा ने साले पर किया Acid Attack

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2024 - 04:22 PM (IST)

कपूरथला : गांव गंडवा में एक व्यक्ति पर तेजाब से हमला करने की खबर मिली है। बताया जा रहा है कि हमला करने वाला व्यक्ति पीड़ित दुकानदार का जीजा है। मिली जानकारी मुताबिक कपूरथला के फगवाड़ा सब डिवीजन के गांव गंडवा में व्यक्ति ने अपने रिश्तेदार पर उसकी किराना दुकान में जाकर तेजाब से हमला कर दिया। 

PunjabKesari

आरोपी की पहचान हरमेश लाल पुत्र दासाराम निवासी गांव नौली जिला जालंधर के रूप में हुई है। वहीं पीड़ित व्यक्ति की पहचान राज कुमार पुत्र ताराचंद निवासी गांव गंडवा फगवाड़ा सब डिवीजन के रूप में हुई है, जिसने शिकायत में बताया कि वह किराना की दुकान करता है। बताया जा रहा है कि आरोपी जीजा जब दुकान पर आया तो उसके किटबैग में  पेट्रोल व तेजाब से भरी बोतले व कांच के बल्ब थे। जब उसने तेजाब से दुकानदार पर हमला किया तो उसको मामूली चोटें आई। इस मौके पर मौजूद लोगों ने उसे तुरन्त काबू कर पुलिस के हवाले कर दिया। पीड़ित राज कुमार ने बताया कि इस दौरान उसका बेटा भी दुकान पर मौजूद था।

पीड़ित व्यक्ति राज कुमार ने बताया कि उसकी बहन रानी की शादी 40 साल पहले हरमेश लाल के साथ हुई थी और उनके दोनों बच्चे अब विदेश में रहते हैं। कुछ समय से उसकी जीजा उसकी बहन से झगड़ा व मारपीट कर रहा है। इसके चलते वह मायके में आ गई थी। इसी बात से नाराज होकर उसके जीजा ने 22 जून को दोपहर के समय दुकान पर आकर पहले तो हंगामा किया और उसके किटबैग में रखे तेजाब से भरे बल्ब से हमला कर दिया। जब वह पीछे हट गया तो बल्ब दीवार से टकराकर टूट गया और तेजाब के छीटें उस पर व उसके बेटे पर पड़ गए। जिससे उन्हें मामूली चोटें आई हैं। 

इस मामले में थाना सतनामपुरा पुलिस ने पीड़ित राज कुमार के बयानों पर हरमेश लाल पर मामला दर्ज कर कपूरथला मॉडर्न जेल में भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी पहले एक मामले में जेल में बंद है। उक्त मामले में उसे जल्द ही प्रोडक्शन वारंट पर लाया जाएगा और उससे पूछताछ की जाएगी। पुलिस ने पहले आरोपी पर धारा 7/51 के तहत मामला दर्ज किया था और जांच के बाद धारा 326-बी, 506 आईपीसी के तहत एफआईआर दर्ज कर ली। 

 

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News