साली के प्यार में पागल हो गया जीजा, सच्चाई पता लगने पर पत्नी ने उठाया खौफनाक कदम (pics)

punjabkesari.in Friday, Aug 21, 2020 - 03:50 PM (IST)

संगरूर (हनी): ज़िला संगरूर के गांव काकूवाला में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसे सुनते और देखते ही आपके पैरों तले ज़मीन खिसक जाएगी। प्यार में अंधी हुई छोटी बहन के जीजा से अवेध संबंध बना लिए और फिर बड़ी बहन की मौत का कारण बन गई। जानकारी के अनुसार गांव काकूवाला में एक 28 वर्षीय विवाहिता कमलजीत की संदिग्ध हालात में मौत हो गई। ससुराल परिवार की तरफ से उसकी मौत को खुदकुशी बताया जा रहा है और यह कहा जा रहा है कि कमलजीत ने पंखे से लटक कर अपनी जीवनलीला खत्म कर ली लेकिन कमलजीत के परिजनों ने मानने से इन्कार कर दिया। कमलजीत के भाई कुलदीप सिंह और उसके साथियों ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कमलजीत की मौत का ज़िम्मेदार उसका पति मनजीत सिंह और छोटी बहन गुरप्रीत कौर सहित सास -ससुर हैं।

PunjabKesari

10 साल पहले हुआ था कमलजीत का विवाह
कुलदीप और उसके साथियों ने बताया कि कमलजीत का विवाह करीब 10 साल पहले गांव धड़ियल से काकूवाल में मनजीत सिंह के साथ हुआ था लेकिन विवाह के बाद उसे हमेशा ही तंग -परेशान किया जाता था। इससे दुखी होकर कमलजीत मायके चली गई थी लेकिन पंचायतों की तरफ से कमलजीत को ससुराल भेज दिया गया था।

PunjabKesari
साली के थे जीजो से अवैध संबंध
कुलदीप ने कहा कि छोटी बहन गुरप्रीत के कमलजीत के पति मनजीत के साथ अवैध संबंध  बन गए थे। वह जबरन उसके घर आकर रहने लग गई थी। इसी कारण घर में क्लेश रहने लग गया था। इस मसले को लेकर पंचायतें भी बैठतीं रही। इस दौरान मनजीत सिंह ने भी अपनी साली गुरप्रीत को अपने साथ रखने पर ज़ोर दिया।आखिरकार पंचायतों ने कुछ महीने पहले ही कमलजीत कौर के साथ गुरप्रीत को भी मनजीत सिंह के साथ रहने की इजाज़त दे दी थी। अब मनजीत सिंह साली और पत्नी के साथ भी रह रहा था जोकि उसकी पत्नी कमलजीत को यह बात अच्छी नहीं थी लगती। भाई ने आरोप लगाते कहा कि प्यार में रोड़ा बन रही बहन को साली और जीजा ने मिल कर रास्ते में से हटा दिया है।वहीं दिड़बा थाना प्रमुख जगबीर सिंह ने बताया कि मृतका के परिवार वालों के बयानों पर 306, 34 आई. पी. सी. के अंतर्गत मामला दर्ज करके मृतका का पोस्टमार्टम करवा कर लाश वारिसों के हवाले कर दी गई है लेकिन रिपोर्ट में मौत फंदा लगाने से हुई बताई जा रही है। थाना प्रमुख ने बताया कि आरोपियों को जल्द काबू कर लिया जायेगा।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News