बंदूक की नोक पर देवर ने किया भाभी से रेप

punjabkesari.in Monday, Sep 23, 2019 - 06:42 PM (IST)

लुधियाना (गौतम): टिब्बा रोड़ एक युवक ने अपनी नवविवाहिता 21 वर्षीय भाभी के साथ उसके सिर पर बदूंक रखकर जबरदस्ती की। उसका कसूर था कि वह अपने पति के अवैध संबंधों को लेकर विरोध जता रही थी। इस बात को लेकर पूरा परिवार ही नवविवाहिता का दुश्मन बन गया था। जो कि समय-समय पर उसके साथ मारपीट भी करता था। फिलहाल इलाका पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर उसके देवर के खिलाफ रेप व मारपीट का मामला दर्ज किया, जबकि उसके पति, सास व ननद को इस मामले में सहअभियुक्त बनाया है। जिनकी अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है।

जानें पूरा मामला
पुलिस को दिए बयान में पीड़िता ने बताया कि उसकी शादी छादाब नामक युवक के साथ 31 मार्च 2019 को हुई थी। उसका पति व देवर आफाक सिलाई मशीनें बनाने का काम करता है। शादी के कुछ समय के बाद ही उसे पता चला कि उसके पति के किसी लड़की के साथ अवैध संबंध है। जिसे लेकर उसने विरोध जताना शुरू कर दिया। इसी बात को लेकर उसकी सास शाईना, ननद नसरीक व देवर आफाक भी उसे परेशान करने लगे। कई बार उक्त लोगों ने उसके साथ विरोध करने पर मारपीट की। जबकि वह लगातार इसका विरोध जताती रही। उसके पति ने उसके देवर के साथ अवैध संबंध बनाने के लिए मजबूर करना शुरू कर दिया। एक दिन जब वह उसका पति व ननद घर से बाहर किसी काम के लिए गए हुए थे और उसकी सास घर की छत पर थी तो उसके देवर ने जबरदस्ती उसे कमरे में ले गया और उसके सिर पर बदूंक रख कर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ जबरदस्ती की। 

जब इस बात को लेकर उसने अपनी सास व पति को बताया तो उन्होंने यह कह कर टाल दिया कि अगर घर में रहना है तो यह सहन करना ही पड़ेगा। उसके बाद उसका देवर परिवार की शह मिलने के कारण उसके साथ जबरदस्ती करता रहा। इसी बात को लेकर उसकी सास, पति व ननद ने मिलकर उसके साथ मारपीट की। उसने किसी तरह अपने पिता को फोन पर सूचित किया। जिन्होंने मौके पर पहुंच कर उसे अस्पताल पहुंचाया और पुलिस को सूचित किया।

जांच अफसर ने बताया कि फिलहाल देवर आफाक के खिलाफ रेप, पीड़िता के पति छादाब, सास शाईना, ननद नसरीक के खिलाफ मारपीट करने व जान से मारने की धमकियां देने के आरोप में मामला दर्ज किया है। पिस्तौल के मामले को लेकर जांच की जा रही है। आरोपियों को पकड़ने के लिए रेड की जा रही है। आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Mohit