भाई की शादी का जश्न मनाने निकले थे दोस्त, रास्ते में हुआ कुछ ऐसा कि घर पहुंची लाशें

punjabkesari.in Thursday, Dec 24, 2020 - 10:41 AM (IST)

गुरदासपुर (हरमन): गुरदासपुर के नबीपुर बाइपास नजदीक एक मोटरसाइकिल सवार 3 दोस्त को  तेज़ रफ़्तार जीप ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 2 नौजवानों की मौके पर ही मौत जबकि एक की हालत गंभीर होने के कारण अमृतसर रैफर किया गया। इस संबंधित सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्ज़े में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

PunjabKesari

मृतकों की पहचान विक्टर ईसा मसीह (20) पुत्र सुरिन्दर ईसा मसीह निवासी बथवाला और अभी (17) पुत्र रोसी ईसा मसीह निवासी औजला कालोनी के रूप में हुई है। जबकि घायल काला निवासी सुचेतगढ़ का रहने वाला है। मृतक अभी के पिता रोसी ने बताया कि विक्टर और अभी पक्के दोस्त थे और विक्टर के भाई का 23 दिसंबर को विवाह होना था, जिसके बाद विक्टर का विवाह भी 17 जनवरी 2021 को होना था। 

इन दोनों का एक और दोस्त काला है, जो गांव सुचेतगढ़ रहता है। इसलिए भाई के विवाह के जश्न मनाने के लिए उसे सुचेतगढ़ से लेने के लिए वह गत शाम मोटरसाइकिल पर सवार होकर गए थे। जब वह काले को लेकर रात 8.30 बजे के करीब वापिस आ रहे थे तो नबीपुर बाइपास चौक में पीछे से आ रही एक तेज़ रफ़्तार जीप ने उन्हें अपनी चपेट में ले लिया है। पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News