भाई ने भाई का कुल्हाड़ी मार किया कत्ल, मामला दर्ज

punjabkesari.in Wednesday, Jan 08, 2020 - 10:00 PM (IST)

सुजानपुर(ज्योति): सुजानपुर के साथ लगते गांव मुरादपुर में चचेरे भाई ने अपने ही भाई का कुल्हाड़ी मार कर कत्ल कर दिया। घटना की सूचना मिलते ही सुजानपुर पुलिस थाना प्रमुख अश्वनी कुमार, डी.एस.पी धार कलां सुखजिन्दर सिंह, डी.एस.पी एडीशनल रजेश कुमार मट्टू ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरू की तो मृतक नौजवान की पहचान अजय कुमार उर्फ मोनू पुत्र जनक राज निवासी मुरादपुर के रूप में हुई।

सुजानपुर पुलिस थाना प्रमुख अश्वनी कुमार ने बताया कि आरोपी की पहचान जतिन्दर कुमार पुत्र प्रशोतम कुमार निवासी मुरादपुर के रूप में जो कि रिश्तों में मृतक का चचेरा भाई बताया जा रहा है। उन्होंने बताया कि अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले दोनों नौजवानों में खेतों में ही झगड़ा हुआ और उसके बाद अरोपी जतिन्दर ने अजय कुमार पर कुल्हाड़ी के साथ हमला कर दिया और मौके से कुल्हाड़ी लेकर फरार हो गया। जिसके चलते पुलिस ने दोषी जतिन्दर कुमार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। 

पुलिस ने मौके पर बुलाई फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम
घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की तरफ से मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम को भी बुला लिया जिससे मामले की गहराई के साथ जांच की जा सके। जिसके चलते मौके पर पहुंचे फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट टीम ने घटना स्थान पर बिखरे खून के सभी सैंपल एकत्रित कर लिए जिससे मामले की बारीकी के साथ जांच की जा सके।

क्या कहते हैं मृतक के पिता जनक राज
मृतक के पिता जनक राज ने बताया कि उनके गांव में किसी की मौत हुई थी और वहां संस्कार के बाद उनका लड़का खेतों में पशुओं के लिए चारा लेने गया कि गांव के ही लोगों ने उनको बताया कि जतिन्दर ने उनके लड़के की हत्या कर दी। जब मौके पर आकर देखा तो अजय कुमार की मौत हो चुकी थी। मृतक के पिता ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News