भाई जा रहा था बहन की शादी का कार्ड बांटने,सड़क हादसे में मौत

punjabkesari.in Thursday, Jun 21, 2018 - 06:54 PM (IST)

अबोहर(भारद्वाज): बल्लुआना विधानसभा क्षेत्र के गांव धरांगवाला निवासी एक परिवार में शादी की खुशियां उस समय मातम मे बदल गई जब अपनी मौसेरी बहन की शादी का कार्ड बांटने गए भाई की श्रीगंगानगर-मिर्जेवाला मार्ग पर तेज आंधी के कारण सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हा गई, जबकि मृतक के साथ गया लड़की का सगा भाई बुरी तरह से घायल हो गया। 

जानकारी के अनुसार 25 वर्षीय प्रेमपाल पुत्र लालचंद कुंम्हार निवासी धरांगवाला तथा उसका मौसेरा भाई कुलदीप पुत्र साजनराम शादी के कार्ड बांटने के लिए मिर्जेवाला और उसके आसपास के गांवों में आये हुए थे। कुलदीप की बहन की 24 जून को शादी तय है। उसकी बहन का रिश्ता केसरीसिंहपुर के समीप गांव फूसेवाला में हुआ है। कुलदीप और प्रेमपाल बुधवार शाम लगभग छह-साढ़े छह बजे कार्ड बांटते हुए मिर्जेवाला के समीप चक 2 के से होकर जा रहे थे।

इसी दौरान आंधी आ गई और बारिश होने लगी। इसी दौरान इनके मोटरसाइकिल के सामने एक नीलगाय आ गई, जिससे यह दोनों नीलगाय में टकराकर बुरी तरह से घायल हो गए। राहगीरों ने इन्हें जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। प्रेमपाल की हालत गंभीर होने के कारण उसे मध्य रात्रि एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां आज सुबह लगभग 8 बजे उसकी मौत हो गई। 

पुलिस ने बताया कि परिवार वालों ने शव का पोस्टमार्टम करवाने से इंकार कर दिया। प्रेमपाल की मौत हो जाने से उसकी मौसेरी बहन की 24 जून को होने वाली शादी की खुशियां मातम में बदल गई हैं। 

Punjab Kesari