युवती को मैसेज भेजने वाले युवक को उसी की कार में ले गए भाई, जानिए पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Mar 26, 2021 - 12:19 PM (IST)

लुधियाना (ऋषि): हिमाचल के रहने वाले एक युवक को वीरवार को 2 भाई ई.एस.आई. अस्पताल के बाहर से उसी की कार में जबरदस्ती साथ ले गए। दिन-दिहाड़े किडनैपिंग की खबर सुनते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और इलाके में लगे कैमरों की फुटेज खंगालने लग पड़े लेकिन कुछ समय बाद सच सामने आने पर पुलिस ने राहत की सास ली। इस मामले में किसी प्रकार की लिखित शिकायत न होने के चलते कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हिमाचल का रहने वाला एक युवक अपने दोस्त के साथ शहर आया था। दोनों एक फार्मा कंपनी में काम करते हैं और चंडीगढ़ से एक साथ आए थे। लगभग 11 बजे जब उनकी कार अस्पताल के बाहर रुकी। तभी 2 युवक वहां आए जिन्होंने आते ही दोनों से मारपीट करनी शुरू कर दी। कार चला रहे युवक को उसी की कार में अपने साथ ले गए। जबकि दोस्त को कार से बाहर उतार दिया।

कार से बाहर निकलते ही युवक ने पुलिस कंट्रोल रूम पर फोन कर अगवा कर ले जाने की जानकारी दी जिसके बाद थाना डिवीजन नं.5 और सी.आई.ए. की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच जांच में जुट गई। करीब 1 घंटे बाद पता चला कि कार सवार युवक द्वारा एक युवती को मैसेज भेजकर तंग किया जा रहा था, इसी के चलते उसके भाई अपने साथ सबक सिखाने के लिए ले गए थे लेकिन बाद में दोनों पक्षों का समझौता हो गया।

Content Writer

Tania pathak